×

Bigg Boss के वो कंटेस्टेंट्स जिनके इविक्शन से हो गये थे सभी हैरान, हर कोई रह गया था हैरान

 

 

बिग बॉस एक विवादित शो है इस शो में हर साल कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता रहता है। हर बार शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी आते है जिसके इविक्शन के चलते है कोई हैरान हो गया था। इन कंटेस्टेंट्स ने अपने शो में कई लोगो का दिल जीता था। तो चलिए बिग बॉस के उन्ही कुछ कंटेस्टेंट्स से आपको रूबरू करवाते है। जिसके नाम जानकर आप रह जाओगे।

विज एंडी 

विज एंडी बिग बॉस में आने के पहले से कई लोगो का दिल जीत चुके है। उन्हें घर से बेघर होने के बाद काफी ज्यादा हंगामा हो गया था। विज एंडी के बिग बॉस के घर में कई दोस्त भी बनाए थे जिनमे गौहर खान का नाम शामिल था।

पुनीत इस्सर

पुनीत इस्सर अपने सीजन ने हर किसी का दिल जीता था। उनके इविक्शन के बाद हर कोई हैरान हो गया था जिसमे सलमान का खान नाम भी शमिल था। उन्हें इस शो में काफी ज्यादा पसंद किया जाता था।

हितेन तेजवानी

हितेन उन लोगो में से एक थे जिन्होंने कभी किसी से लड़ाई नहीं की हमेशा सब से हंस करमुश्कुराकर बात की थी। उनके घर से बेघर होने के बाद हर कोई काफी ज्यादा हैरान हो गया था। 

गौरव चोपड़ा 

गौरव चोपड़ा टीवी की दुनिया एक बड़ा नाम है।  अपने टास्क से लेकर घर के हर काम में उन्होंने काफी लोगो का काफी दिल जीता। वही गौरव ने घर में कई दोस्त भी बनाए। उन्हें इस शो का सबसे बड़ा दावेदार भी माना जा रहा था।