×

बिग बॉस 13 की यह जोड़ी फिर धड़काएंगे फैंस का दिल, इस दिन रिलीज होगा इन दोनों का नया गाना

 

 

बिग बॉस 13 को ख़तम हुए काफी वक्त हो चुके है लेकिन इसको लेकर अभी भी खबरों का बाज़ार काफी ज्यादा गर्म है। हर दिन बिग बॉस 13 के किसी ना किसी मेम्बर को लेकर खबरों का बाजार गर्म ही रहता है। अब बिग बॉस 13 की सेंसेशन जोड़ी असीम रियाज और हिमांशी खुराना फिर से दिल धड्काने आ रही है। यह जोड़ी अब एक सोंग लेकर में साथ नज़र आने वाली है।

असीम रियाज और हिमांशी खुराना का तीसरा गाना “दिल को मेने दी कसम” रिलीज को लेकर तैयार है। इस गाने को लेकर मेकर्स ने 10 अगस्त के दिन रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली है। यह जोड़ी इस शोंग में काफी रोमांस करती नज़र आएगी। इस सोंग का फर्स्ट लुक रियाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CDdwx_0DLWc/?utm_source=ig_web_copy_link

इस पोस्टर में रियाज काफी ज्यादा जबरदस्त अंदाज़ में नज़र आए है। जिसमे वह पियानो बजाते नज़र आए है। उनकी बॉडी काफी ज्यादा दमदार नज़र आ रही है। वही हिमांशी ब्लैक ड्रेस में काफी सुन्दर नज़र आ रही थी है और काफी प्यार भरी नज़र से वह रियाज को देख रही है। यह गाना टी सीरिज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। इस गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है।

https://www.instagram.com/p/CDdwwf9BDkI/?utm_source=ig_web_copy_link

इस पोस्टर में रियाज ने कैप्शन लिखा है की प्यार के संग कुछ , या फिर कुछ नहीं। अभी तक यह जोड़ी काफी ज्यादा कामयाब हुई है देखना होगा यह सोंग भी कामयाब हो पाता है या फिर नही। वेसे अरिजीत के हाल में रिलीज सोंग्स काफी ज्यादा कामयाब हुए है। जिसके बाद इस सोंग को लेकर काफी ज्यादा उम्मीद जागी है। टी सीरिज भी हाल ही में काफी ज्यादा विवादों में घिरा रहा है।