×

Nagin 6 की इस एक्ट्रेस को मिला Bigg Boss OTT 3 का ऑफर, Anil Kapoor के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर में अब सिर्फ 6 दिन बचे हैं। जल्द ही शो जियो सिनेमा पर दर्शकों को प्रभावित करने के लिए वापस आ रहा है। आपको बता दें कि इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट करेंगे। शो के नए प्रोमो में देखा गया कि इस बार सेट पर कुछ अलग देखने को मिलेगा और अनिल कपूर शानदार अंदाज में शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इसी बीच अब मेकर्स शो को धमाकेदार बनाने के लिए अलग-अलग स्टार्स को अप्रोच करने में लगे हुए हैं। अब ताजा खबर आ रही है कि नागिन 6 एक्ट्रेस को शो के लिए अप्रोच किया गया है और वह जल्द ही शो में हिस्सा लेती नजर आएंगी। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट।


मॉडल और एक्ट्रेस पोलोमी दास बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। एक विश्वसनीय सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "पोलोमी को कुछ दिन पहले ही फाइनल किया गया है। वह कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनसे काफी समय से बातचीत चल रही थी। उन्हें पिछले हफ्ते ही फाइनल किया गया है।" आपको बता दें कि पॉलोमी टेलीविजन और डिजिटल स्पेस में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।


कार्तिक पूर्णिमा में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई और फिर दिल ही तो है, नागिन 6 जैसे शो में नज़र आईं। पौलोमी ने पौरशपुर और बेकाबू 2 जैसे शो में काम किया है, जिसमें उनके किरदार काफी बोल्ड थे। पहले खबर आई थी कि साई केतन राव, सोनम खान, सना सुल्तान और सना मकबूल शो के फाइनल नामों में शामिल हैं। सिंगर मीका सिंह भी शो में हिस्सा ले रहे हैं और वे इस सीजन के सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं।