×

बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट Munwwar Farooqi के हाथों में नही देखना चाहता इस सीज़न की ट्रॉफी, इसे बताया ट्रॉफी का हकदार

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, फैन्स के बीच एक्साइटमेंट भी लगातार बढ़ती जा रही है। हर कोई विजेता के नाम को लेकर कयास लगा रहा है. पिछले हफ्ते ईशा मालविया और विक्की जैन के घर से बाहर होने के बाद अब शो को टॉप 5 प्रतियोगी मिल गए हैं। इस बार टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण मशेट्टी और मनारा चोपड़ा ने अपनी जगह बनाई है। अब हाल ही में ईशा मालविया ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि वह किसे विनर बनते देखना चाहती हैं।


'उड़ारियां' फेम ईशा मालवीय ने बहुत कम उम्र में अच्छी खासी पहचान बना ली है। अब हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद उन्होंने कई लोगों को इंटरव्यू दिए। कुछ समय पहले पैपराजी से बात करते हुए ईशा ने विनर के बारे में भी बात की थी। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किसे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहती हैं।


तो ईशा ने कहा, 'मनव्वर के कई फैन हैं। उनके बहुत प्रशंसक हैं, कोई भी जीत सकता है, लेकिन मैं ईमानदारी से चाहता हूं कि अंकिता जीते। तो देखते हैं क्या होता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे tid.bits ने भी शेयर किया है. इसके बाद पैपराजी ने उनसे पूछा, 'फिनाले में आपकी परफॉर्मेंस कैसी होने वाली है?' इसके जवाब में ईशा ने कहा, 'हां, परफॉर्मेंस जरूर मेरी और चिंटू की है। आप लोग देखेंगे'।

बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। इसे आप कलर्स टीवी चैनल पर या जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम के जरिए देख सकते हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस विवादित रियलिटी शो में कई सेलेब्स और मेहमान स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे।