×

पूनम पांडे के नक्शे कदम पर चला Big Boss 17 का ये कंटेस्टेंट, भद्दे मजाक करने के बाद एक्टर को मांगनी पड़ी माफ़ी 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - समर्थ जुरेल गर्लफ्रेंड ईशा मालविया के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में आए थे। फैंस के चेहरे पर हमेशा मुस्कान लाने वाले समर्थ को हाल ही में लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, अप्रैल फूल के दिन समर्थ ने अपने फैंस के साथ भद्दा मजाक करने की कोशिश की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल के बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे थे।


इस फोटो से उनके फैंस काफी नाराज हुए थे। फैंस सोशल मीडिया पर समर्थ की सलामती के लिए दुआ करने लगे थे। लेकिन कुछ देर बाद समर्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो के जरिए सभी को जानकारी दी कि वह बिल्कुल ठीक हैं और यह फोटो महज एक शरारत थी।


समर्थ के इस प्रैंक के बाद न सिर्फ उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया बल्कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें 'लड़कों की पूनम पांडे' भी कहा। समर्थ के फैंस भी उनसे काफी नाराज थे. सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अब समर्थ जुरेल ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। एक इवेंट में जब मीडिया ने समर्थ से पूछा कि उन्होंने ऐसा मजाक क्यों किया तो समर्थ ने कहा कि वह कभी नहीं चाहते कि उनके मजाक से किसी को ठेस पहुंचे।


समर्थ जुरेल ने माफ़ी मांगी
समर्थ ने आगे कहा, ''फैंस को परेशान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मेरी कोशिश अस्पताल की फोटो पोस्ट करने के तुरंत बाद सभी को यह बताने की थी कि यह सिर्फ एक मजाक था।' और दूसरों की तरह, मैंने न तो अपनी मौत की झूठी कहानी रची और न ही एक दिन बाद इसका खुलासा किया। लेकिन फिर भी अगर मेरी वजह से किसी का दिल दुखा हो तो मैं माफी मांगता हूं। मैं अपने प्रशंसकों को कभी परेशान नहीं करूंगा।