×

Munwwar Farooqi और बिग बॉस 17  की ट्रेफि के बीच रोड़ा बन सकता है ये कंटेस्टेंट, वोटंग में Munwwar बड़े मार्जिन से किया पीछे  

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -बिग बॉस 17 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। कई हफ्तों के लंबे सफर के बाद सबसे मजबूत प्रतियोगी फिनाले में कदम रखने वाले हैं. बिग बॉस 17 का सफर 17 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ था, लेकिन केवल शीर्ष 5 खिलाड़ी ही फिनाले तक पहुंच पाएंगे। मुनव्वर फारुकी का नाम उन प्रतियोगियों की सूची में आता है जिनकी बिग बॉस 17 जीतने की सबसे मजबूत दावेदारी है। शो की शुरुआत से ही खेल पर उनकी पकड़ और प्रशंसकों के अपार प्यार ने उन्हें आगे रखा है। हालांकि, अब कॉमेडियन के हाथ से बाजी फिसलती नजर आ रही है।


बिग बॉस 17 को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार वोटिंग हो रही है। अब यूट्यूब पर हुए एक पोल का अपडेट आया है। जहां 3 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए। इस वोटिंग पोल ने मुनव्वर फारुकी के लिए खतरे की घंटी बजा दी है, क्योंकि उनसे आगे कोई और निकल गया है. बिग बॉस 17 से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले पेज द खबरी ने इस वोटिंग पोल की जानकारी शेयर की है। पेज ने दावा किया कि ये वोटिंग रिजल्ट फर्जी नहीं है. सोशल मीडिया पर किया गया यह पोल सच और सटीक है। वोटिंग ट्रेंड में मुनव्वर फारुकी बड़े अंतर से पिछड़ रहे हैं।


बिग बॉस की ताजा खबर
बिग बॉस 17 के अपडेट्स की बात करें तो इस हफ्ते घर में सात प्रतियोगी नॉमिनेटेड हैं। अंकिता लोखंडे और ईशा मालविया को छोड़कर पूरे घर पर एलिमिनेशन का खतरा मंडरा रहा है. नॉमिनेशन की लिस्ट में विक्की जैन, अभिषेक कुमार, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण मशेट्टी और समर्थ जुरेल का नाम शामिल है.