×

तारक मेहता शो में जल्द नज़र आने वाला है यह किरदार, पहले भी दिखा चुका है काम करने की इच्छा

 

टीवी की दुनिया में तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक कामयाब शो है, हर कोई इस शो को काफी ज्यादा पसंद करता है। इस शो ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किये है। इस शो को लेकर लगातार कई अपडेट सामने आ रहे है। कुछ दिन पहले दिशा के शो में वापसी को लेकर खबर आई थी जिसके बाद फेंस काफी खुश नज़र आ रहे थे। अब यह किरदार इस शो में वापसी के लिए तैयार है।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा कोविड 19 के चलते 65 साल ऊपर के कलाकारों शूटिंग पर जाने को लेकर लगे प्रतिबंध ख़ारिज कर दिया है। जिसके बाद अब बच्चो को छोड़ कर सब शूटिंग कर सकते है। इसको देखते हुए इस शो से काफी वक्त दूर रहे नट्टू काका इस शो में वापसी को तैयार है। नट्टू काका का किरदार एक्टर धनश्याम नायक निभाते है।

इस फैसले के बाद धनश्याम काफी ज्यादा खुश नज़र आए। एक न्यूज़ चैनल से बाद करते हुए उन्होंने अपने दिल का हाल बताया और कहा भगवान की दया से नट्टू काका को एक नया जन्म मिला है। यह खबर सुनकर में बहुत खुश हूँ।उन्हें उम्मीद है अब उनके पास जल्द शो के ऑफिस से बुलावा आएगा।

कुछ दिनों पहले नट्टू काका यानी धनश्याम नायक में एक इंटरव्यू में बताया था की वह इस शो में अपनी अंतिम सास तक काम करना चाहते है। यह सब कलाकार मेरे परिवार की तरह है। अब देखना होगा इस शो में नट्टू काका के किरदार की किस तरह से वापसी होती है। आपको बता दे यह शो इस वीक भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है। इसके न्यू एपिसोड्स लोगो को काफी पसंद आ रहे है।