×

Kundali Bhagya में सना सैयाद की जगह लेगी ये खूबसूरत हसीना, निभाएंगी पलकी का लीड रोल

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - जी टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में राजवीर को पता चल गया है कि करण उसका पिता है और वह उससे बदला लेना चाहता है. वहीं पालकी के साथ भी उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. ऑफ स्क्रीन भी मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मेकर्स फिलहाल सना सैयद के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। सना शो में पालकी का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मैटरनिटी लीव पर जाने वाली हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मराठी एक्ट्रेस अक्षय गौरव शो में सना सैयद की जगह ले सकते हैं। इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने एक मॉक शूट भी करवाया है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक्ट्रेस शो की नई पालकी बनेंगी. जब एक्ट्रेस से इस रोल के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अभी कुछ नहीं कह सकती. मैं इस बारे में तभी बात करूंगा जब प्रोडक्शन हाउस पूछेगा।


शो की बात करें तो फैंस करण और प्रीता को एक साथ देखना चाहते हैं। लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. मेकर्स जल्द ही शो में जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाले हैं। जेनरेशन लीप के बाद पारस कलनावत, बसीर अली और सना सैयद शो में शामिल हुए। तीनों ने अपने काम से दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है। फैंस को ये तिकड़ी काफी पसंद है।