×

Bigg Boss OTT 3 में बाकी कंटेस्टेंट की नाक में दम करेगी Kundali Bhagya की ये एक्ट्रेस, अनिल कपूर के शो की बढ़ाएंगी रैंक

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन टीवी की तरह ही सफल रहा है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सफलता के बाद अब तीसरे सीजन का इंतजार है। कुछ समय पहले ही बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा की गई थी। बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कई नाम चर्चा में जरूर हैं। हमेशा की तरह इस बार भी शो में बॉलीवुड, टीवी, म्यूजिक, यूट्यूब और सोशल मीडिया की कई हस्तियां बिग बॉस के घर में बंद होंगी। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है।


बिग बॉस में धमाल मचाएगी ये एक्ट्रेस
जैसे-जैसे बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होने की तारीख नजदीक आ रही है, कंटेस्टेंट को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। मीका सिंह, सोनम खान और साई केतन राव के बाद अब लिस्ट में एक और कंटेस्टेंट का नाम जुड़ गया है। कहा जा रहा है कि डेली सोप कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी विवादित शो में नजर आने वाली हैं। अंजुम फकीह पिछले साल स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आई थीं। 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अंजुम के बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की खबर है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।


बिग बॉस ओटीटी 3 से सलमान खान बाहर

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। इस बार सलमान की जगह अनिल कपूर होस्ट की कुर्सी पर बैठेंगे और कंटेस्टेंट्स को रास्ता दिखाएंगे। हाल ही में सामने आए प्रोमो को देखकर बताया गया कि इस बार नए सीजन की तरह ही नया खेल और माहौल भी होगा, जो खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकता है। अब देखना यह है कि अनिल कपूर इस शो को किस तरह आगे ले जाते हैं।