×

Khatron Ke Khiladi 14 में आपस में टकराएंगे Elvish Yadav के ये दो जिगरी दोस्त, रोहित शेट्टी के शो में होगा घमासान 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 काफी समय से चर्चा में है। बिग बॉस का एक सीजन खत्म होते ही मेकर्स इस स्टंट बेस्ड शो की तैयारी में जुट जाते हैं. इसी बीच दर्शकों के सामने स्टार्स की एक संभावित लिस्ट भी आ जाती है. इस सीजन को लेकर फैंस के बीच भी काफी उत्सुकता है. अब तक मुनव्वर फारुकी से लेकर निमरित कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार जैसे प्रतियोगियों के नाम सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में खतरों से खेलने वाले प्रतियोगियों की सूची में एक और प्रतियोगी जूडी का नाम शामिल हो गया है, जो बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने झगड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती थीं।


खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी मनीषा रानी की दुश्मन
बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बिग ओटीटी 2 में मनीषा रानी के साथ दोस्ती से दुश्मनी तक का सफर तय करने वाली बबिका धुर्वे रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो का हिस्सा बन सकती हैं। बबीका ने खुद भी एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा कि ऐसा मौका कम ही मिलता है. आपको बता दें कि बबिका धुर्वे का जहां मनीषा रानी के साथ 36 का आंकड़ा था, वहीं शो में वह एल्विश यादव पर जान छिड़कती थीं। हाल ही में जब एल्विश यादव को एक रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में जेल हुई थी, तब बबिका धुर्वे ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए दुख जताया था।


कब शुरू होगी खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग?

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं उनमें बबिका धुर्वे के अलावा अभिषेक मल्हान, जिया शंकर, मनारा चोपड़ा, सनाया ईरानी, मनीषा रानी, जिया शंकर, मनस्वी ममगानी समेत कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक शो को लेकर कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है. रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग हर साल केपटाउन में होती है। शूटिंग मई से जून तक चलती है और यह स्टंट आधारित शो जुलाई के मध्य में प्रसारित होता है।