×

इंटिमेट सीन के चलते डायरेक्टर से भिड़ चुके है टीवी के ये जबरदस्त कलाकार, कुछ नाम कर सकते है हैरान

 

आज के वक्त में इंटीमेट सीन हर फिल्म और डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुकी है। आज के वक्त में दर्शक इंटिमेट सीन कोण देखना काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यही वजह है की कई डायरेक्टर अपने एक्टर्स से इंटिमेट सीन को लेकर मांग कर चुके है। लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी है जिन्हें इंटिमेट सीन से काफी परेशानी है और किसी के चलते टीवी के ये कलाकार इंटिमेट सीन को लेकर डायरेक्टर से भीड़ गये। 

अनुष्का सेन 

अनुष्का सेन काफी टीवी की काफी मानी एक्ट्रेस मे से एक है।  अनुष्का ‘झांसी की रानी’  की रानी शो में लक्ष्मी बाई में का किरदार  निभाती हुई नज़र आई थी। अनुष्का सेन कई बार इंटिमेट और रोमांटिक सीन से मना करती रहती है। 

जन्नत जुबैर 

जन्नत जुबैर टीवी की दुनिया में काफी कम वक्त में काफी नाम कमाया है। जन्नत ‘तू आशिकी’  शो के रोमांस करने को लेकर कई बार मना कर चुकी है।  वही जन्नत जुबैर की इंटिमेट सीन को लेकर  प्रोड्यूसर्स ने काफी हंगामा भी  हो गया था।

जिया मानेक 

जिया मानेक टीवी की जानी मानी नामो में से एक है। जिया ने साथ निभाना साथिया शो में गोपी बहू का किरदार निभाया था।  जिया अपने हर किरदारों का चयन सोच समझ कर रही है। वही जिया इंटीमेट सीन के लिए साफ़ मना कर दिया था।

सोनारिका भदौरिया 

सोनारिका भदौरिया का नाम टीवी की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार किया जाता रहा है। सोनारिका भदौरिया को लेकर बताया जाता है की एक टीवी शो के दौरान उन्होंने लिप लॉक सीन करने से मना कर दिया था। 

कृतिका सेंगर 

कृतिका सेंगर टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है । कृतिका कई बड़े शो में काम कर चुकी है। वही एक टीवी शो के दौरान कृतिका को अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ इंटिमेट सीन करना था लेकिन कृतिका ने इसके लिए साफ़ मना कर दिया था।