×

Man vs Wild से सामने आया रजनीकांत का स्वैग

 

मैन वर्सेज वाइल्ड डिस्कवरी चैनल का मशहूर शो हैं। जो अक्सर चर्चा में बना रहता है। इस शो में हमेशा कुछ नया होता है जो लोगों को पसंद आता है। अब जल्द ही डिस्कवरी चैनल के मैन वर्सेज वाइल्ड शो में मशहूर मेगा स्टार रजनीकांत नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों खबरें आई थी कि मैन वर्सेज वाइल्ड शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद रजनीकांत नजर आएंगे। अब इस शो से अभिनेता का लुक सामने आ चुका है जो इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। अभिनेता के इस लुक को खुद बेयर ने शेयर किया है। एक मोशन पोस्टर शेयर को बेयर ने शेयर किया है जिसमे रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ बोनट पर रेस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो का ये मोशन पोस्टर महज 15 सेंकेड का है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बेयर ने कैप्शन में लिखा कि, रजनीकांत हमेशा से ही एक ऐसे स्टार रहे हैं जिनमे काफी स्वैग हैं। इसके अलावा उन्होंने रजनीकांत के साथ ​समय बिताने के अनुभव को शानदार बताया है। उन्होंने ये भी बताया कि मैन वर्सेज वाइल्ड शो के जरिए अभिनेता का नया अंदाज देखने को मिलने वाला है।

आपको बता दें ​कुछ समय पहले ही इस बात का ऐलान किया गया था कि अभिनेता रजनीकांत मैन वर्सेज वाइल्ड शो में नजर आएंगे। इसके बाद पिछले महीने यानी जनवरी को शो की शूटिंग शुरू की गई थी जो कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई थी। बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए डिस्कवरी चैनल ने कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से परमिशन ली थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किलोमीट में फैला हुआ है। जो एक नेशनल पार्क है। मैन वर्सेज वाइल्ड शो को कुल 8 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जिसमे हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषा शामिल हैं।

मैन वर्सेज वाइल्ड शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद रजनीकांत नजर आएंगे। अब इस शो से अभिनेता का लुक सामने आ चुका है, अभिनेता के इस लुक को खुद बेयर ने शेयर किया है। एक मोशन पोस्टर शेयर को बेयर ने शेयर किया है जिसमे रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ बोनट पर रेस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। Man vs Wild से सामने आया रजनीकांत का स्वैग