×

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो

 

समाचार नामा ने आपको अपने पिछले अर्टिकल में बताया था की भारतीय टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो को लेकर एक अलग सी जगह है। बच्चा हो या बुढा आदमी हो या औरत हर किसी को यह शो काफी ज्यादा पसंद आता है। कई सालो से यह शो चल रहा है और लोग इसे पसंद किये जा रहे है। इस शो की कामयाबी के पीछे एक वजह है वो है इस शो के एक्टर्स। इस शो के हर एक कलाकार ने इस शो को हित बनाने ने अपनी जान लगा दी। इस शो के एक एक किरदार की एक अलग पहचान है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन आज हम बात करने जा रहे है इस शो में काम करने वाले कलाकारों की फीस पर आखिर इस शो में काम करने के लिए कौन कितने पैसे लेगा है पिछली कड़ी में हमने आपको बताया था जेठालाल , चंपक चाचा , बबिता जी और दया भाभी की फीस के बारे में बताया था  तो चलिए इस कड़ी को आगे बढ़ाते है और  जानते है कुछ और कलाकारों की फीस के बारे में।

मंदार चांदवडकर 

आत्माराम तुका राम भिड़े का किरदार सभी को बहुत पसंद है । यह उस शो से सबसे समझदार इंसानों में से एक है लेकिन जेठालाल का सबसे बड़ा दुश्मन भी यही है। तो हम आपको बता दे हर एपिसोड के भिड़े 35 हजार तक की फीस लेते है।

श्याम पाठक 

श्याम पाठक ने नाम से शायद आप इन्हें कभी नहीं पहचान सकते। हां अगर हम कहे तूफ़ान एक्सप्रेस या फिर पोपटलाल आप इन्हें झट से पहचान जाओगे। पोपटलाल इस शो में काम करने के लिए 30 से 40 हजार तक लेते है।

तनुज महाशब्दे 

अय्यर की भूमिका निभाने वाले तनुज इस शो में बबिता जी के पति की भूमिका में है। जो की जेठालाल से काफी ज्यादा परेशान है । अय्यर अपने काम से कब को खूब हस्साते है।  अय्यर इस शो के एक एपिसोड के लिए एक हजार रूपर लेते है।

शरद सांकला 

इस शो की आदि मस्ती तो अब्दुल की दुकान पर ही होती है। अब्दुल के इस किरदार को शरद सांकला निभाते है , शरद इस शो के एक एपिसोड के लिए 22 हजार रुपए तक लेते है।

नेहा मेहता 

अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा इस शो कम ही नज़र आती लेकिन हर एक एपिसोड के लिए 30 हजार तक चार्ज करती है। इस शो में वह तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाती है।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो को लेकर एक अलग सी जगह है। बच्चा हो या बुढा आदमी हो या औरत हर किसी को यह शो काफी ज्यादा पसंद आता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो