×

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी को मिला बिग बॉस 14 में आने का न्योता

 

बिग बॉस 14 की तैयारियाँ काफी जोरो पर है हर दिन शो से जुडी कुछ न कुछ अपडेट आती ही रहती है। इस साल बिग बॉस सितम्बर और अक्टूबर बीच में शुरू होने की काफी ज्यादा सम्भावना है जिसको देखते हुए इस शो के मेकर्स ने इस शो के लिए लोगो को अप्रोच करना शुरू कर दिया है जिस कड़ी में हमने आपको बताया था जी भाभी जी घर पर है की अंगूरी भाभी की को , जान मालिक को बिग बॉस के इस शो के लिए पहले ही अप्रोच कर चुके है।

लेकिन बिग बॉस में ऐसे लोग भी चाहिए होते है जो घर में आकर शो में थोडा मसाला दाल सके। जो लोग रियल लाइफ में किसी न किसी पंगे में फसे  हो। इसकी को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने काफी वक्त से विवादों में चार रहे सुष्मिता सेन के भाई और भाभी को शो के लिए अप्रोच किया है। खबर की माने तो दोनों ने अपनी इस ऑफर को होल्ड पर रखा है।

सुष्मिता के भाई राजीव और उनकी पत्नी चारू के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहे है और दोनों एक दुसरे पर आरोप प्रति आरोप लगा रहे है। अपने एक नए पोस्ट में दोनों के वीडियो कॉल का पोस्ट साझा किया जिसको देख कर लग रहा है उसके बीच चीजे थोड़ी नार्मल हुई है। 

अब देखना होगा की क्या अब यह दोनों कपल इस शो में आते है या नहीं अगर यह दोनों इस शो में आते तो इन दोनों के बीच की लोक झोक और प्यार दोनों ही लोगो के सामने आ जायेगा, यह जोड़ी बिग बॉस को काफी अच्छी टीआरपि दिला सकता है अब हमे इसकी हां का इंतजार है।