×

सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म Lahore 1947 में धूम मचाएगा ये मशहूर TV एक्टर, पहले भी गदर स्टार के साथ कर चुके है काम 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल और आमिर खान की फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू हो गई है। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी करणवीर शर्मा की शूटिंग से जुड़ी एक झलक शेयर की थी. आमिर खान और सनी देओल ने पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की थी, जिसे राजकुमार संतोषी प्रोड्यूस भी करते नजर आएंगे। अब 'लाहौर 1947' से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के लिए टीवी के एक हैंडसम हंक को भी अप्रोच किया गया है।


आपको बता दें कि करणवीर शर्मा पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने 'लाहौर 1947' में उनकी एंट्री के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'बहुत कम लोग जानते हैं कि करणवीर शर्मा को 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन इसमें कुछ बदलाव हुए। नहीं तो बन पाएंगे फिल्म का हिस्सा हालांकि, 'लाहौर 1947' के लिए भी उन्हें अप्रोच किया गया है 'लाहौर 1947'।


करणवीर शर्मा 'लाहौर 1947' के अलावा पहले भी सनी देओल के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों ने फिल्म 'ब्लैंक' में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने आतंकवाद विरोधी दस्ते के अधिकारियों की भूमिका निभाई थी। करणवीर शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनमें 'शादी में जरूर आना', 'जिद', 'थर्सडे' और 'अजहर' शामिल हैं।