×

Shweta Tiwari ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिनव कोहली की करतूतों का वीडियो, देखकर होंगे हैरान

 

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी जहां इन दिनों अपनी प्रोफेशनल करियर में काफी बेहतर कर रही है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ इन दिनों बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रही है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ पिछले काफी समय से विवादों से भरी हुई है। उनके दूसरे पति भी अभिनव कोहली ने उन पर हाल ही में कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने बताया था कि, उनकी पत्नी श्वेता तिवारी ने 4 साल के बेटे को रेयांश को अकेला छोड़कर शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हैं। हालांकि अब श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव के द्वारा लगाए गए आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि, अभिनव कोहली उनकी ना मौजूदगी में सिर्फ उनको परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं।

जबकि श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली को सारी बातें बताई थी। अब एक बार फिर से श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने पति के द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है।

https://www.instagram.com/p/COse27-N2Ej/?utm_source=ig_embed

बता दें कि बीते दिनों श्वेता तिवारी अपने अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में गई है। श्वेता तिवारी के वहां जाते ही उनके पति अभिनव कोहली ने अपने बच्चे रेयांश को लेकर उन पर एक के बाद एक कई घर सारे गंभीर आरोप लगाए थे।

इसके बाद आप श्वेता तिवारी ने इन आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक चौकाने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप खुद भी हैरान हो जाएंगे कि उनके पति अभिनव कोहली श्वेता तिवारी और बच्चे के साथ किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियोस शेयर किए हैं। जिसमें से एक वीडियो सीसीटीवी फुटेज है। वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं और अभिनव कोहली उनके बेटे रेयांश को से उनसे छीनने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेत्री भी जहां हिम्मत हारती है तो वो जमीन पर लेट जाती हैं। इस हादसे के बाद उनका बेटा काफी डरा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। जो आप इस पोस्ट में देख सकते हैं।