×

शहनाज गिल ने बताई मुझसे शादी करोगे शो की सच्चाई

 

छोटे परदे के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी हरकतों से लोगों का मनोरंजन करने के वाली शहनाज गिल अब मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही है। इस शो में शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही है। हालांकि इसके लिए रह रोज इस शो में नए नए चेहरे आ रहे है लेकिन अब तक शहनाज गिल को उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है। अब हाल ही में शहनाज गिल ने अपने फैंस के साथ बातचीत की। जी हां आपको बात दें कि शहनाज गिल ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाइव आई इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ बातचीत की साथ ही उन्होंने यहां पर खुद से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं। लाइव आने पर शहनाज गिल कहती है कि उनके शो मुझसे शादी करोगे को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई। शहनाज गिल ने कहा कि आप लोग एक बार इसे मेरे नजरिए से देखो। वहीं शहनाज गिल ने भी विश्वास दिलाया गया वो लोगों को दुखी नहीं करेंगी और इस शो को सीरीयसली ना लें। आपको बता दें कि पिछले दिनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे। इस दौरान सिड ने शहनाज गिल को तारीफ की थी।​ सिड के मुंह से अपने लिए ऐसी बाते सुनकर शहनाज थोड़ी भावुक नजर आई थी।

खैर अगर हम बात करें शहनाज गिल की तो वो काफी चुलबुली है। जिसका सबूत आपको बिग बॉस 13 में देखने को मिल गया होगा। इस शो में शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद की गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं फैंस तो चाहते थे कि इन दोनों को एक दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए।

शहनाज गिल ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाइव आई और कई खुलासे भी किए हैं। शहनाज ने कहा कि आप लोग एक बार इसे मेरे नजरिए से देखो। वहीं शहनाज गिल ने भी विश्वास दिलाया गया वो लोगों को दुखी नहीं करेंगी और इस शो को सीरीयसली ना लें। शहनाज गिल ने बताई मुझसे शादी करोगे शो की सच्चाई