×

क्या सिध्दार्थ शुक्ला भी करते है शहनाज से प्यार ?

 

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद ही मुझसे शादी करोगे रियलिटी शो शुरु हो गया था और इश शो में पारस छाबडा और शहनाज गिल दोनों थे और बता दें की इस शो का ग्रांच फिनाले हो गया है और इस शो के ग्रांड फिनाले में शहनाज गिल ने सिध्दार्थ शुक्ला को लेकर बहुत बड़ी बात कह ड़ाली ।

दरअसल मुझसे शादी करोगे का फिनाले चल रहा था और इस शो मे पारस छाबड़ा को तो पत्नि मिल गई है लेंकिन शहनाज गिल को कोई नही मिला और शहनाज को इस शो में कोई पंसद भी नही आया और शहनाज गिल ने इस शो के फिनाले में स्पॉट बॉय ने कहा की शहनाज आपको इस शो मे कोई क्यों नही पंसद आया ।

तो इस सवाल का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा की में सिर्फ सिध्दार्थ शुक्ला से प्यार करती हूं और हमेंशा उससे ही करुंगी और शहनाज गिल ने सिध्दार्थ शुक्ला के बारें में कहा की मेंरा और सिध्दार्थ शुक्ला का एक अच्छा बांड है और में सिध्दार्थ शुक्ला से प्यार करती हूं और सिध्दार्थ शुक्ला के होते हुए मुझे इस शो में कौन पंसद आ सकता है ।

और अभी तक शहनाज गिल की इन बातों पर सिध्दार्थ शुक्ला का कोई भी रिएक्शन नही आया है और अगर सिध्दार्थ शुक्ला की बात करें

तो वह यही कहते रहते है की वह अभी तक सिंगल है और अभी सिध्दार्थ शुक्ला को शादी का कोई प्लान नही है और इस बात की जानकारी खुद सिध्दार्थ शुक्ला ने ही एक इंटरव्यू मे बताया था।

कलर्स चैनल का रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ हुआ बंद – देखिए पूरी खबर

शहनाज गिल ने मुझसे शादी करोगे शो के फिनाले में स्पॉट बॉय ने कहा की शहनाज आपको इस शो मे कोई क्यों नही पंसद आया । तो इस सवाल का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा की में सिर्फ सिध्दार्थ शुक्ला से प्यार करती हूं और हमेंशा उससे ही करुंगी और शहनाज गिल ने सिध्दार्थ शुक्ला के बारें में कहा की मेंरा और सिध्दार्थ शुक्ला का एक अच्छा बांड है। क्या सिध्दार्थ शुक्ला भी करते है शहनाज से प्यार ?