×

अगर मैंने सेट पर किसी को भी ड्रग्स लेते देखा तो मैं उन्हें रोकूंगा: Sharad Malhotra

 

टेली स्टार शरद मल्होत्रा को लगता है कि ड्रग्स का सेवन करना भले ही व्यक्तिगत पसंद हो सकता है, लेकिन अगर वह सेट पर सार्वजनिक रूप से किसी को ड्रग्स लेते देखेंगे तो वह उन्हें जरूर रोकेंगे, क्योंकि यह सबके काम करने की जगह है, निजी स्थान नहीं। मीडिया और सोशल मीडिया द्वारा उद्योग के एक वर्ग के बारे में कथित ड्रग से लिंक को लेकर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक व्यक्तिगत पसंद है अगर आप ड्रग्स या शराब का सेवन करना चाहते हैं, लेकिन इसमें पूरे सेक्टर क्यों खींचना?”

वैश्विक स्तर पर Kovid-19 के मामले 3.17 करोड़ से अधिक

उन्होंने कहा, “वे कहते हैं कि एक खराब सेब पूरे बैरल को खराब करता है और मैं यह समझ सकता हूं। लेकिन यह एक बड़ा उद्योग है, जो फल-फूल रहा है, और यह इन सभी सालों में बहुत अच्छा कर रहा है। मुझे वास्तव में उद्योग का हिस्सा होने पर गर्व है। अपने निजी जीवन में लोग जो भी करना चाहते हैं, वह उनकी पसंद है। लेकिन अगर आप सेट पर ड्रग्स ले रहे हैं या सेट पर शराब का सेवन कर रहे हैं, तो मैं आपको जरूर रोकूंगा, क्योंकि यह वह जगह है जहां हम सब काम करते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इन सभी वर्षों में किसी को सेट पर ऐसा कुछ करते नहीं देखा है।”

इस महीने की शुरुआत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के एक हिस्से के रूप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद मनोरंजन उद्योग कथित ड्रग्स के लिंक को लेकर रडार पर रहा है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने यहां तक दावा किया कि बॉलीवुड का 99 प्रतिशत हिस्सा ड्रग्स से जुड़ा हुआ है।

अभिनेता ने कहा, “यह बहुत परेशान करने वाला है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि सिर्फ मनोरंजन क्षेत्र को लक्षित करना सही है। आपके पास कॉपोर्रेट क्षेत्र, औद्योगिक क्षेत्र है। सिर्फ मनोरंजन क्षेत्र ही क्यों? क्योंकि इसमें पैसा, शोहरत बहुत है? सिर्फ मनोरंजन क्षेत्र को निशाना बनाना सही नहीं है।”

न्यजू स्त्रोत आइएनएस