×

अपनी बेटी के रिश्ते से खुश है शहनाज के पिता,कही ये बात

 

टीवी की दुनिया में इन दिनो बिगबॉस13 का चलन कुछ बढ़-चढकर बोल रहा है।जिसे लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती है।पिछले दिनो ही शो से मधुरिमा तुली अपने अग्रेशन के कारण से बाहर निकाल दी गई।तो वही पिछले दिनो ही शो में फैमिली राउंड चला था।जिसमें हर किसी के घऱवाले आए थे।आपको बता दें शो में पिछले काफी समय से  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी तूफान मचाये हुए है।

इस मौके पर शहनाज के पिता संतोख सिंह ने भी बेटी को अपनी हदो में रहने की बात कही थी।अब लीजिए शहनाज के पिता ने बाहर जाकर बेटी और सिद्दार्थ के रिश्ते बारे में बात की।गौरतलब है दोनो के रिश्ते को लेकर शादी तक भी चर्चा होने लगी है ऐसे में दोनो के उम्र गैप पर शहनाज के पिता कहते है कि हमारी सोसाइटी में हमेशा एक नियम रहा है कि एक रिश्ते में महिला की उम्र, पुरुष से कम ही होती है।हालांकि उन्होनें कहा कि वो पहला ऐसा कपल नहीं है जिसके बीच में उम्र का ये फासला देखा जा रहा है इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है ऐसे में उन्होनें सिद्दार्थ और शहनाज की तुलना सैफ अली खान और करीना कपूर से की।

जिसे लेकर शहनाज के पिता कहते है कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच भी बड़ा एज गैप है।सैफ, करीना से करीब 12 साल बड़े हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं। दोनों साथ में खुश हैं।सिद्धार्थ, सैफ से तो बेहतर हैं कम से कम उनके बच्चे तो नहीं हैं। हालांकि उन्होने कहा कि वो अभी किसी तरह का कोई फैसला नहीं करना चाहते है एक बार बच्चे बाहर आ जाए फिर एक-दूसरे को समझेंगे तो बेहतर होगा क्योंकि घर के अंदर और बाहर की दुनिया में जमीं आसमां का फर्क होता है।

बिगबॉस13 के घर में सिद्दार्थ और शहनाज के रिश्ते की काफी चर्चा होती रहती है इस शो में दोनो के रिश्ते पर हाल ही में शहनाज के पिता ने कहा कि सिर्फ दोनो की उम्र मे अंतर है लेकिन ये तो सैफ और करीना के रिश्ते में भी देखा जाता जाता है हालांकि शुक्र है कि सिद्दार्थ के सैफ की तरह बच्चे तो नहीं है। अपनी बेटी के रिश्ते से खुश है शहनाज के पिता,कही ये बात