×

बिग बॉस से एलिमिनेट होते ही Sana Khan ने Ankita के पति को बना लिया अपना भाई, जाने हाथ पकड़ने वाले वीडियो पर क्या बोलीं हसीना 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - इस बार सना रईस खान का सफर बिग बॉस 17 से खत्म हो गया है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने उनके शो से बाहर होने की घोषणा की. वहीं, अब घर से बेघर होने के बाद सना ने शो के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी। सना रईस खान और विक्की जैन ने अपनी दोस्ती से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. शो में दोनों की बॉन्डिंग और गार्डन एरिया में हाथ थामे हुए वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।"


बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद सना रईस खान ने विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि वह उनके भाई की तरह हैं। इससे ज्यादा उनके बीच कुछ नहीं है.' पिंकविला से बात करते हुए सना ने बताया कि शो में मनारा चोपड़ा ने अनुराग डोभाल से कहा है कि सना को विक्की से प्यार हो रहा है. सना रईस खान ने इस दावे पर कमेंट करते हुए कहा, ''मैं शो में पहले ही कबूल कर चुकी हूं कि मैंने उन्हें हमेशा बड़े भाई की तरह माना है, तो जाहिर तौर पर उनसे प्यार करने जैसा कुछ नहीं है. दरअसल, शो '' के लिए मेरी एकमात्र नफरत है'' वह साफ़ दिख रहा था. मेरे मन में उसके लिए किसी भी तरह की भावना होने का विचार बिल्कुल बेतुका है।"


विक्की जैन का हाथ पकड़ने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए सना ने आगे कहा, "यह सिर्फ दोस्ती थी और कुछ नहीं। वास्तव में और कुछ नहीं था। मेरा मतलब है कि शो में हाथ पकड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। एक दोस्त के तौर पर यदि आप किसी का हाथ पकड़ रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके मन में उस व्यक्ति के लिए भावनाएँ हैं या आप उस पर क्रश हैं।


विक्की जैन के बारे में बात करते हुए सना ने कहा, "मैं कहूंगी कि कुछ चीजें देखने के बाद मुझे एहसास हुआ है कि वह वास्तव में हमेशा मेरे लिए रहे हैं। मेरे पास उनके साथ विश्वास के मुद्दे थे, जैसे मैं उन पर कभी भरोसा नहीं कर सकती थी। लेकिन वह हमेशा सपोर्टिव थे।" मेरे बारे में। वह वास्तव में मेरे लिए वहाँ रहना चाहता था और मुझे बहुत पसंद करता था, जो बहुत स्पष्ट था।"