×

विवादों में घिरा Salman Khan का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस, शो पर लगे ये गंभीर आरोप 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - हाल ही में 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को अपना विनर मिल गया है। इस बार शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम कर ली है. वहीं, अगर पिछले साल यानी शो के 16वें सीजन की बात करें तो इस सीजन के विजेता एमसी स्टेन थे। अब सोशल मीडिया पर शो के विनर को लेकर हंगामा मचा हुआ है. नेटिज़न्स का कहना है कि 'बिग बॉस' मुस्लिम समर्थक है? आइये जानते हैं पूरा मामला?


जब से 'बिग बॉस 17' को अपना विनर मिला है, लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल पूछने लगे हैं। यूजर्स का कहना है कि सलमान खान का ये शो मुस्लिम समर्थक है. लोगों का कहना है कि 'बिग बॉस' में सिर्फ मुसलमानों को ही विजेता बनाया जाता है. शो को लेकर नेटिजन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि बिग बॉस मुस्लिम समर्थक है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि पिछले साल एमसी स्टेन विजेता थे और इस साल मुनव्वर, इस शो में केवल मुस्लिम ही विजेता बन रहे हैं।


नीचे दिए गए वीडियो में टिप्पणियाँ देखें

तीसरे यूजर ने लिखा कि मेरा बिग बॉस से भरोसा उठ गया है. एक अन्य यूजर ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए लिखा कि गौहर खान के जीतने के बाद ही समझ आ गया था कि वह किसी मुस्लिम को प्रमोट करेंगी. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि शो की विजेता अंकिता लोखंडे को होना चाहिए था. ऐसे कमेंट्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. साथ ही अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिया गया वीडियो भी देख सकते हैं।


मुनव्वर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है

इसके साथ ही आपको बता दें कि जब से मुनव्वर ने शो जीता है तब से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. मुनव्वर के कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट पर बिग बॉस 17 के विनर के खिलाफ काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।