×

मैं हमेशा तुम्हें प्यार करुंगा - सलमान खान

 

अभी भारत में कोरोना वायरस ही चल रहा है और इस कोरोना वायरस को लेकर सभी ड़रे हुए है औऱ अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर से एक शॉकिंग खबर आई है जिसे सुनकर आप भी शॉक हो जाओगे ।बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर मातम छा गया है जी हां सही सुना दरअसल सलमान खान का भतीजे की मौत हो गई है जी हां सलमान खान के  भतीजे अब्बदुल्लाह की मौत हो गई है ।

हांलाकि की सलमान खान के जैसे अब्बदुल्लाह बॉलीवुड से कोई ताल्लुक नहीं रखते थे जी हां सही सुना फिलहाल इन्होंने बॉलीवुड में एक भी फिल्म में काम नहीं किया औऱ ना ही कोई म्यूजिक एल्बम करी लेंकिन अभी हाल ही में खबर आई की सलमान खान के भतीजे का निधन हो गया है।

और बता दें की इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है इसमें सलमान खान ने अपने भतीजे के साथ एक फोटो शेयर की है और उसमें सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है कि हमेशा तुम्हें प्यार करुंगा।

और बता दें की खबरों के अनुसार अब्बहुल्लाह की मौत अपने फैफड़ो में इन्फेक्शन होने की वजह से हुई है और अब्बदुल्लाह ने आखिरी सांस कोकिला धीरुभाई अंबानी हॉस्पीटल में ली।

और बता दें की अब्बदुल्लाह भलें ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखते थे लेंकिन हमेंशा अपने चाचा यानि सलमान खान के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते थे औऱ इन्हें भी सलमान खान के जैसे फिट रहने की आदत थी ।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने लोगों से हाथ जोड़कर की अपील – देखिए पूरी खबर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर मातम छा गया है जी हां सही सुना दरअसल सलमान खान का भतीजे की मौत हो गई है जी हां सलमान खान के  भतीजे अब्बदुल्लाह की मौत हो गई है । हांलाकि की सलमान खान के जैसे अब्बदुल्लाह बॉलीवुड से कोई ताल्लुक नहीं रखते थे और सलमान खान के ने एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा की मैं हमेशा तुम्हें प्यार करुंगा । मैं हमेशा तुम्हें प्यार करुंगा - सलमान खान