×

Rubina Dilaik: रूबीना दिलाइक ने शेयर की कोरोना से जंग की जर्नी, कहा खुद को भाग्यशाली मानती हूं

 

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलाइक इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले रूबीना दिलाइक को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री रूबीना दिलाइक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। इसके बाद रूबीना दिलाइक के फैंस अभिनेत्री की सेहत को लेकर काफी ज्यादा दुखी हो गए थे। रूबीना दिलाइक के हजारों फैंस को अभिनेत्री की सेहत को लेकर चिंता हो रही थी। हालांकि अभिनेत्री बीच-बीच में अपने फैंस को सेहत से जुड़ा अपडेट भी देती रहती है। अब हाल ही में रूबीना दिलाइक ने एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है।

जिसमें वो कोरोना से अपनी जंग और रिकवरी के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के बाद अभिनेत्री रूबीना दिलाइक ने खुद को 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री रूबीना दिलाइक पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ शिमला में हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि, वह आइसोलेट हो गई है।

रूबीना दिलाइक ने अपने फैंस को ​बताया कि किस तरह से उनका परिवार उनका ख्याल रख रहा है और इस वीडियो में उन्होंने वो थाली भी शेयर की है जिसमे वो खाना खाती है। रूबीना दिलाइक ने कहा कि, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे इतना प्यार करने वाला परिवार मिला। अपने पति के बारे में कहा कि उनको केयरिंग और लविंग पति मिला है।

साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि, अगर किसी ने जो काम में बुखार के लक्षण आते हैं तो सभी से उन्होंने खुद की जांच करने के लिए कहा है।

रुबीना दिलाइक को आपने टीवी के मशहूर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में देख चुके हैं इस शो में अभिनेत्री के अभिनय को लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए और आज वह घर की घर घर में किन्नर बहू के नाम से जानी जाती है।