×

Rohit Shetty के शो को मिल गया पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट, 'इमली' और 'झलक' में भी मचा चुके है धमाल 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के खत्म होने के बाद फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का है। इस साल इस रियलिटी शो का 14वां सीजन आएगा जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इंटरनेट पर इसे लेकर हर दिन कई नई जानकारियां प्रकाशित हो रही हैं और हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या इस बार उनका पसंदीदा सेलिब्रिटी इस रियलिटी शो का हिस्सा होगा या नहीं। इसी बीच एक ऐसा नाम सामने आया है जिसकी शो में मौजूदगी मनोरंजन की गारंटी मानी जाती है।


खतरों के खिलाड़ी 14 के पहले कंफर्म प्रतियोगी!
हम बात कर रहे हैं सीरियल 'इमली' के लीड एक्टर गशमीर महाजनी की, जो लंबे समय तक टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में रहे। सुम्बुल तौकीर खान के साथ लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहे गशमीर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में भी नजर आ चुके हैं और अब खबर है कि फैंस को उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 में भी देखने का मौका मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, गशमीर केकेके 14 के पहले कंफर्म प्रतियोगी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें शो ऑफर किया गया था और उन्होंने इसे लगभग स्वीकार कर लिया है।

गशमीर का नाम पिछले साल भी लिया गया था
पिछले साल भी गशमीर के रोहित शेट्टी के शो में आने की खबरें थीं लेकिन तब वह आखिरी वक्त पर पलट गए थे। रोहित शेट्टी का शो केकेके 14 हर बार कुछ नया लाने की कोशिश करता है और इस बार वह फैंस का मनोरंजन करने के लिए क्या नया करने की कोशिश करते हैं, इस पर सभी की नजरें होंगी। इस बीच अटकलों के आधार पर कई ऐसे नाम सामने आए हैं जिनकी शो में मौजूदगी की प्रबल संभावना जताई जा रही है. इस लिस्ट में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन का भी नाम है।


अंकिता से लेकर मन्नारा तक ये नाम भी शामिल हैं
अन्य सेलिब्रिटीज की बात करें तो अभिषेक कुमार, निमरित कौर अहलूवालिया, मन्नारा चोपड़ा, मनीषा रानी, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, हेली शाह और खानजादी के नाम भी संभावित प्रतियोगियों के रूप में सामने आए हैं। आ गया है। हालांकि, फैंस शो के प्रोमो वीडियो और अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं कि कब खिलाड़ियों के नाम की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।