×

बिग बॉस 14 में नज़र आ सकती है रामानंद सागर की पोती!, अपनी हॉट फोटोज से बढाई धडकने

 

बिग बॉस 14 काफी ज्यादा खबरों में आ चुका है। हर दिन इस शो को लेकर कोई ना कोई बड़ी अपडेट सामने आती रहती है। हाल में इस शो का प्रोमो सामने आया है जिसके बात इस शो में हिस्सा लेने वाले घरवालों का भी नाम सामने आने लग गया है। इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करते नज़र आएगे। इस शो में अब बड़ी हसीना का नाम सामने आ रहा है।

टीवी के मशहूर शो रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती  साक्षी चोपड़ा इस बार इस शो में अपनी अदाओ से लोगो का दिल जीतने आ सकती है। खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने उन्हें इस शो बार अप्रोच किया है जिसके बाद उनका इस शो में आना तय माना जा रहा है। हलाकि इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

https://www.instagram.com/p/CBQTUUeMIal/?utm_source=ig_web_copy_link

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है और अपने बोल्ड अंदाज़ से सबको अपने अदाओ का दीवाना बना रखा है। साक्षी काफी ज्यादा हॉट है जिसका मुकाबला शायद ही इस साल कोई हसीना कर पाए। साक्षी एक सिंगर है। वह अभी ऑरिजनल म्यूजिक पर काम कर रही है। हाल ही में खबर आई थी की साक्षी जल्द ही अपने  यूट्यूब चैनल पर सोंग रिलीज कर सकती है।

https://www.instagram.com/p/CAUc-ryDdvg/?utm_source=ig_web_copy_link

साक्षी अपने लुक के साथ काफी ज्यादा बदलाव करती रहती है। उनकी एक फ़ोटो पर हजारो लाइक्स मिनटों में आ जाते है। अगर साक्षी इस शो में नज़र आती है तो इस शो में बोल्डनेस का काफी ज्यादा तड़का लगने वाला है। अब देखना होगा इसकी औपचारिक घोषणा कब तक होती हो और साक्षी इस शो में नज़र आती है या फिर नहीं।