×

Rakhi Sawant ने कहा सोनू सूद को बनना चाहिए देश का अगला प्रधानमंत्री

 

इन दिनों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जिसमें वो अपनी बात लोगों तक रखती हुई दिखाई देती है। अपने कई पिछले वीडियोज में राखी सावंत लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए नजर आई थी और उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस से सभी प्रोटोकॉल्स का अच्छे से पालन करिए। इस कोरोना वायरस को देश से भगाना है। हालांकि अब इसी बीच अभिनेत्री राखी सावंत ने लोगों से एक खास अपील भी कर डाली है।

जी हां बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत ने अगला प्रधानमंत्री कौन हो और सरकार ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर को लेकर क्या इंतजाम किए हैं इसके बारे में बात की है। अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि, मैं तो कहती हूं सलमान खान और सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए। क्योंकि असली हीरो तो वही हैं। सोनू सबसे कितना लव करते हैं। अपने देश से अपने लोगों से।

इसके अलावा राखी ने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का नाम लेते हुए भी कहा कि, ये लोग भी लोगों की सेवा में हाजिर है और देशवासियों से प्यार करते हैं। अब राखी सावंत की बातों से कई लोग सहमत भी होते हुए नजर आए है।

इसके अलावा देश की कोरोना काल में स्थिति के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि, कोविड-19 के दौरान जिन लोगों ने अपनों को खोया है। उस पर कौन जवाब देगा। कोई मंत्री सामने नहीं आ रहा है। आज मेरा दिल रो रहा है। साथ ही राखी सावंत ने कहा कि अबकी बार प्रधानमंत्री को वोट देते समय कई बार सोचे।

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

Shweta Tiwari ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिनव कोहली की करतूतों का वीडियो, देखकर होंगे हैरान

Waheeda-Asha-Helen: उम्र के इस पड़ाव में एक साथ अंडमान की वादियों में वेकेशन मना रही आशा, वहीदा और हेलेन