×

Rahul Vaidya: खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग सेट पर लेडी लव को मिस कर रहे राहुल वैद्य

 

छोटे पर्दे के मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आने वाले राहुल वैद्य इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है। अब जल्द ही वो टीवी के एक और रियलिटी शो में भी नजर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल वैद्य जल्द ही टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग के लिए वो बीते दिनों ही केपटाउन शहर के लिए रवाना हो चुके हैं। राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए वहां पहुंचते ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो चुके है। हालांकि राहुल वैद्य केपटाउन में शूटिंग के दौरान अपनी लेडी लव दिशा परमार को काफी ज्यादा मिस कर रहे है।

इस बात का खुलासा राहुल वैद्य के सोशल मीडिया अकाउंट से साफ जाहिर हो रहा है। राहुल वैद्य ने शूटिंग से समय निकालकर के साथ बातचीत करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए दिखाई दे रहे है। जिससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि आपको काफी ज्यादा मिस कर रही हैं।

राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट पर देखा जा सकता है। राहुल वैद्य बेट पर लेटे हुए हैं, वहीं दिशा परमार बैठी हुई नजर आ रही है। आपको बता दे कि राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में अपने शो की शूटिंग कर रहे है। जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार नजर आने वाले है।

बीते दिनों ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की पूरी टीम मुंबई से केपटाउन के लिए रवाना हो चुकी है। जिसमें अनुष्का सेन, दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इस शो को होस्ट रोहित शेट्टी करने वाले है।