×

Prince Narula और Yuvika Chaudhary ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'अगर होती तो...'

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के सीजन 9 में धमाल मचाने वाले प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। कभी युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की कोई तस्वीर वायरल होती है तो कभी इस जोड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है. इन सबके बीच युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. अब इस सब पर प्रिंस नरूला का रिएक्शन सामने आया है।


युविका चौधरी से जुड़ी एक खबर ने आज सभी को हैरान कर दिया था. युविका चौधरी को लेकर खबर आई थी कि वह मां बनने वाली हैं। इसके बाद युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के फैंस उन्हें बधाई देने लगे. इन सबके बाद अब युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी पर प्रिंस नरूला का रिएक्शन सामने आया है. प्रिंस नरूला ने बातचीत के दौरान बताया कि 'युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की खबर पढ़कर मैं अपनी हंसी नहीं रोक सका।


पता नहीं ये अफवाह कहां से फैली. लेकिन आपको बता दें कि युविका चौधरी प्रेग्नेंट नहीं हैं, अगर होती तो हम खुद बता देते। प्रिंस नरूला के रिएक्शन के बाद यह साफ हो गया है कि युविका चौधरी को लेकर चल रही खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. कपल की साथ में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. युविका चौधरी और प्रिंस नरूला बिग बॉस 9 में एक साथ नजर आए थे। युविका चौधरी टीवी के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।