×

अब बॉलीवुड के इस कलाकार ने कोरोना को दी मात, इलाज करवाकर लौटे घर

 

भारत में कोरोना वायरस एक बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड में भी कई कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके है। बच्चन परिवार ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है। जिसके बाद हर जगह एक ख़ुशी का माहौल है। अब बॉलीवुड के एक और बड़े कलाकार ने कोरोना वायरस को मात देदी है जिसके बाद फ़िल्मी जगत में काफी ख़ुशी का माहौल है।

टीवी और फ़िल्मों के मशहूर एक्टर सतिश शाह कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे। जिसके चलते उन्हें तुरंत  लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 20 जुलाई से 28 जुलाई तक उनका इलाज चला जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी देदी गयी। कोरोना वायरस को मात देने के बाद सतीश काफी कुछ नज़र आए।

लेकिन सतिश अपने परिवार वालो के साथ कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते जिसके चलते उन्होंने खुद को 11 अगस्त तक होम क्वारंटीन करने का फैसला लिया है। सतीश ने एक ट्विट के जरिए अपने सेहत की जानकारी दी। उन्होंने लिखा लीलावती अस्पताल के काम कर रहे फरिश्तो का जितना आभार प्रकट करू उतना ही कम है। मेरी हालत अब बिलकुल सामन्य है।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सतीश ने बताया की वह काफी वक्त से बीमार थे जिसको लेकर वह दावा भी ले रहे थे। लेकिन बुखार कम नही हुआ उसके बाद मेने कोरोना जांच करवाई जो की पॉजिटिव निकली। उन्होंने कहा में 4 महीने से घर से बाहर नहीं निकला फिर भी मुझे यह वायरस कैसे हुआ समझ नहीं आ रहा। उन्होंने सबक अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी है ।