×

अपने इस करीबी की मौत से बुरी तरह टूटी Nikki Tamboli, एक्ट्रेस की रो-रोकर हो गई बुरी हालत 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 14 की मशहूर कंटेस्टेंट और साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अपने भाई के बाद अब निक्की ने एक और करीबी को हमेशा के लिए खो दिया है। इन दिनों एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है। गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर कर अपने करीबी को श्रद्धांजलि दी। निक्की तंबोली की ये करीबी दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनकी बेस्ट फ्रेंड शिखा थीं. जो अब इस दुनिया से हमेशा के लिए जा चुका है। दोस्त के जाने के बाद निक्की खुद पर काबू नहीं रख पा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त के कुछ वीडियो शेयर किए और एक लंबा पोस्ट शेयर कर लिखा- क्यों भगवान क्यों?????? नहीं, नहीं, नहीं। तुम मुझे इस तरह नहीं छोड़ सकते।


अब मैं 24 घंटे किससे बात करूं? मेरी देखभाल कौन करेगा, तुम्हें पता है मैं अपनी परेशानियां और दुख कभी किसी को खुलकर नहीं बताता। वह तुम और केवल तुम ही थे, मेरे प्यार, जिसके साथ मैंने अपने सारे राज़ साझा किए। जिसके बारे में मेरे बाकी दोस्तों को कभी पता नहीं चला कि हमारे बीच क्या कनेक्शन था. अब मैं अपने दिल की बात किससे कहूं. हमारी मित्रता का मूल्य माप से परे है। तुम्हें एक और पल, एक और स्मृति वापस पाने के लिए मैं कुछ भी भुगतान कर सकता हूँ।


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- इतनी जल्दी अलविदा कहना गलत लगता है। इसलिए इसके बजाय, मैं सिर्फ 'आई लव यू' कहूंगा और जानूंगा कि आप हमेशा मेरे साथ हैं। उस व्यक्ति के लिए जिसने मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार देने में मदद की जो मैं आज हूं। परिवर्तन और विकास के समय मेरे लिए आवश्यक मित्र और विश्वासपात्र बनने के लिए धन्यवाद। तुम बहुत जल्दी मर गये. मुझे आशा है कि आप शांति में हैं।


जब दोस्ती मौत के जरिए हमारा साथ छोड़ देती है, तो हम जिंदगी में ठगा हुआ महसूस करते हैं। जीवन निष्पक्ष नहीं चलता, इसलिए मैं हम दोनों के लिए खेल जीतने की कसम खाता हूँ। जीवन में बनी मित्रता मृत्यु में टूट जाती है। हमने जो प्यार बांटा वह अटूट है।' आपके बिना दुनिया पहले जैसी नहीं है, लेकिन हमने जो समय साथ बिताया उसके लिए मैं आभारी हूं। कृपया शिखा वापस आ जाओ, यह ठीक नहीं है।