×

करण का शो को लेकर एक नया लुक सामने आया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने

 

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की सारी खबरे समाचार नामा आप तक पहुँचाता रहता है  कुछ दिन पहले समाचार नामा ने आपको बताया था की कसौटी 2 के लिए करण पटेल को कास्ट करने की बात काफी चर्चा में थी । अब आपको बता दे करण इस शो का हिस्सा बन चुके है और जल्द ही वो आपको शो में नज़र भी आ सकते है। शो की कहानी में कई बदलाव देखने को मिल सकते है इसका खुलासा समाचार नामा ने पहले ही कर दिया था।

पिछली स्टोरी में समाचार नामा ने बताया था की करण पटेल इस शो के लिए एक काफी ज्यादा फीस ले रहे है। जिसको लेकर शो के मेकर्स के काफी ज्यादा बाते भी हुई लेकिन अब ऐसा लग रहा है की सब कुछ फिक्स हो चूका है और करण जल्दी है धमाकेदार एंट्री मारने वाले है। 

करण का शो को लेकर एक नया लुक सामने आया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे करण काफी ज्यादा गुड लूकिंग नज़र आ रहे है। यह कहना गलत नहीं होगा की मिस्टर बजाज के रूप में करण का यह पहला लुक है। करण का यह लुक काफी ज्यादा धासु नज़र आ रहा है तो चाहिए हम आपको दिखाते है करण के इस लुक की कुछ तस्वीरे।

आपको बता दे करण मिस्टर बजाज का किरदार निभायेगे। इससे पहले इस किरदार को करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। पूरी कास्ट में करण की फ्रीस सबसे ज्यादा होगी। अब देखना यह होगा करण अपनी फ्रीस के मुताबित एकता तो टीआरपि दिला पाते है या नहीं।

 

करण का शो को लेकर एक नया लुक सामने आया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे करण काफी ज्यादा गुड लूकिंग नज़र आ रहे है करण का शो को लेकर एक नया लुक सामने आया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने