×

करण ने बताया की एकता कपूर ने पहले मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया था औ

 

करण पटेल और एकता कपूर एक साथ कई बार काम कर चुके है और अब करण कसौटी 2 के साथ एक बार फिर एकता के कपूर के साथ काम करते नज़र आएगे, करण इस शो के लिए के लिए काफी ज्यादा पैसे लिए है. समाचार नामा ने आपको कुछ दिन पहले ही बताया था की करण का शो को लेकर एक नया लुक आया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी , जिसमे करण काफी ज्यादा गुड लूकिंग नज़र आ रहे थे । यह कहना गलत नहीं होगा की मिस्टर बजाज के रूप में करण का यह  लुक काफी ज्यादा धासु नज़र आ रहा था. 

करण और एकता को लेकर एक खबर और आ रही है करण ने बताया की एकता कपूर ने पहले मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया था और फिर कसौटी का लेकिन करण ने इस रोल के लिए एकता को साफ़ माना कर दिया था. करण ने एक इंटरव्यू में कहा की एक तरफ मिस्टर बजाज की भूमिका दूसरी तरफ में लोगो को ड्सुगा तो केसा लगेगा इस लिए उनके लिए माना कर दिया. करण ने इस इंटरव्यू में कई राज खोले.

आपको बता दे करण ने इस शो के लिए अपना फोटो शूट करवाया था और वो इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दिए है आपको जल्द टीवी पर मिस्टर बजाज की धमाके दार एंट्री देखने को मिल सकती है. आपको बता दे करण मिस्टर बजाज का किरदार निभायेगे। इससे पहले इस किरदार को करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। पूरी कास्ट में करण की फ्रीस सबसे ज्यादा होगी। अब देखना यह होगा करण अपनी फ्रीस के मुताबित एकता तो टीआरपि दिला पाते है या नहीं।

 

करण ने बताया की एकता कपूर ने पहले मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया था और फिर कसौटी करण ने बताया की एकता कपूर ने पहले मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया था औ