×

Munawwar faruqui की जीत पर तिलमिला उठी थी Ankita Lokhande, बोली थोड़ी देर और रुकती तो…

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने कई दोस्त बनाए। शो के विजेता मुनव्वर फारूकी उनमें से एक हैं। शो के दौरान अंकिता कहती रहीं कि वह मुन्ना को अपना भाई मानती हैं। हालांकि, फिनाले के दिन जब अंकिता से मुनव्वर की जीत पर कमेंट करने के लिए कहा गया तो वह बिना कुछ कहे वहां से चली गईं. उनका चेहरा भी लोगों को उदास लग रहा था. इसे लेकर वह ट्रोल हो गए। लोगों को लगा कि मुनव्वर की जीत से अंकिता चिढ़ गई हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने उस रात क्या हुआ इस पर सफाई दी है।


अंकिता लोखंडे अपने बिग बॉस 17 के सफर से खुश हैं। उनका मानना है कि भले ही उन्होंने कुछ गलतियाँ कीं, लेकिन उन्होंने बहुत कुछ सीखा। अब ईटाइम्स से बात करते हुए अंकिता ने बताया है कि ग्रैंड फिनाले की रात वह क्यों सदमे में थीं। अंकिता ने कहा, मैं बिग बॉस 17 के नतीजों से बिल्कुल भी परेशान नहीं थी, मैं ये साफ कर देना चाहती हूं। हम पिछले 4 दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे थे. इस वजह से वह अस्वस्थ थे. मेरी हालत बहुत ख़राब थी और मैं बस घर जाना चाहता था। साड़ी और बन के साथ फिनाले लुक काफी हैवी था। एक दिन पहले हमने बारिश का सीक्वेंस शूट किया था और 6 बजे सो गए थे। हमें 7 बजे शूट का कॉल आया था।


'मैं अनप्रोफेशनल नहीं हूं'
अंकिता ने कहा, मैं बहुत थक गई थी और मुझमें खड़े होने की ताकत भी नहीं थी। अगर वह वहां रुकती तो उसे उल्टियां होने लगतीं. मैंने विकी और प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था कि मैं इंटरव्यू नहीं दे पाऊंगा. यही कारण था कि मैं वहां से चला आया.' मैं लंबे समय से इंडस्ट्री में हूं और हर कोई जानता है कि मैं उतना अनप्रोफेशनल नहीं हूं।


अंकिता जीत और हार के लिए तैयार थी
अंकिता ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि लोग सोच रहे थे कि वह नतीजों से परेशान हैं। अंकिता ने कहा, मुझे बाद में पता चला कि लोग क्या सोच रहे थे। मैं गेम शो में इस मानसिकता के साथ आया था कि कोई जीतेगा, कोई हारेगा। मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं था।