×

Munawar Faruqui या Ankita Lokhande नहीं ये हो सकती हैं Bigg Boss 17 की विनर, जानिए बड़ी वजहें

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 17' के फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में विनर का नाम जानने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. हालांकि, अगर शो के विजेता की बात करें तो यूजर्स और दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार शो का विजेता मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे या अभिषेक कुमार में से कोई एक होगा। हो सकता है, लेकिन इनके अलावा कोई और भी है जो 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी उठा सकता है। आइये जानते हैं हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

अपनी लड़ाई खुद लड़ी
सभी जानते हैं कि मुनव्वर ने शो में मनारा की काफी मदद की है, लेकिन आयशा के घर में आते ही मनारा अकेली रह गईं और उन्होंने खुद अपनी लड़ाई जारी रखी और आगे बढ़ गईं.

कभी गपशप नहीं की
भले ही मनारा ने शो में अपने दोस्तों को ठेस पहुंचाई हो, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने दोस्तों के बारे में गॉसिप नहीं की और हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं। भले ही मुनव्वर ने शो में मनारा को छोड़ दिया, लेकिन फिर भी उन्होंने मुनव्वर का समर्थन किया और गेम खेला।


हर कोई शो के विनर का इंतजार कर रहा है
इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए यूजर्स का कहना है कि मनारा शो की विनर बन सकती हैं. इससे पहले भी पिछले एपिसोड में गेम बदल चुका है और इस बार भी ऐसा हो सकता है. मनारा शो की विजेता बनने की हकदार हैं, हालांकि अब तो वक्त ही बताएगा कि 'बिग बॉस 17' का विजेता कौन होगा?