×

Mouni Roy Birthday : टीवी से बॉलीवुड में अपने दम पर बनाई जगह, अपनी खूबसूरती से बनाया सबको दीवाना

 

मौनी रॉय टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। मौनी रॉय आज अपना 35वा जन्मदिन मना रही है। मौनी रॉय उन कलाकारों में से एक है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है। हलाकि की मौनी रॉय अपनी बॉलीवुड में नयी है लेकिन उनकी मेहनत को देख कर लग रहा है वह जल्द बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल कर सकती है।

मौनी रॉय को टीवी जगत की सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता रहा है। वही अपनी खूबसूरती के चलते उन्होंने कई अवार्ड भी अपने नाम किये। टीवी के मशहूर शो ‘क्यों की सास भी कभी बहु थी’ से अपने टीवी सफ़र की शुरुवात की जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मौनी रॉय ने एक बादके बाद एक कई सुपरहिट शो में काम किया।

वही टीवी के मशहूर शो नागिन 3 से मौनी रॉय को काफी ज्यादा कामयाबी मिली वही वक्त से जिसके बाद उन्हें फिल्मो में काम करना का मौका मिला। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद मौनी रॉय ने अक्षय कुमार और राज कुमार राव जैसे दमदार कलाकारों से साथ काम करने का मौका मिल चूका है । वही कई बड़े प्रोजेक्ट्स अभी मौनी रॉय के हाथ में है।

इन दिनों मौनी रॉय अपनी आने वाली की शूटिंग के लिए लन्दन में शूटिंग कर रही है। वही मौनी रॉय अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहती है। मौनी रॉय लगातार कई हॉट फोटोशूट करवाए है जिनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था। आप मौनी रॉय को भविष्य में कहा देखते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।