×

भरता में किसी शो के हजारो एपिसोड बनाना कोई बड़ी बात नहीं है यहाँ आपको क

 

भारत में लोग टीवी के पीछे काफी ज्यादा दीवाने है। हर किसी की कोई ना कोई टीवी शो जरुर पसंद होता है। जिसको देखते है शो के मेकर्स शो को खीचते जाते है और टीआरपी की इस लड़ाई में भूल जाता है उनके कितने एपिसोड हो चुके है। भरता में किसी शो के हजारो एपिसोड बनाना कोई बड़ी बात नहीं है यहाँ आपको कई शो ऐसे मिलेगे जिन्होंने कब 1000 दो हजार का आँकड़ा पर कर लिया उन्हें ही नहीं पता। तो चलिए हम आपको बताते है वो शो जिन्होंने 2000 से ज्यादा एपिसोड अब तक टेलीकास्ट हो चुके है।

बालिका वधु 

यह टीवी के काफी कामयाब शो में से एक में शुमार है यह सो बाल विवाह पर आधारित है। इस शो ने लगबग 2200 से ज्यादा का आँकड़ा पर किया है। एक वक्त पर यह शो काफी ज्यादा टीआरपी अपने नाम रखता था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

शायद आप में कई लोगो को यकीं नहीं होगा लेकिन यह शो अभी भी टीवी पर आ रहा है और इसके लगातार नए एपिसोड बन रहे है। इस शो ने 2500 से ज्यादा एपिसोड पुरे कर लिए है और इसकी गिनती ख़तम होने का नाम नहीं ले रही।

ससुराल सिमर का 

अगर आपने यह शो नहीं देखा तो इसका नाम तो जरुर ही सुनना होगा, यह शो 2000 से कई ज्यादा एपिसोड बना चूका है। इस शो की शुरुवात 2011 में हुई थी।

साथ निभाना साथिया

इस शो की शुरुवात 2010 में हुई और यह एक काफी ज्यादा कामयाब शो रहा। इसने लगभग 2100 एपिसोड पुरे किये। 2017 में यह शो बंद हो गया। लोग अभी भी इस शो के रिपीट एपिसोड देखते है।

तारक मेहता का उल्टा चस्मा 

तारक मेहता का उल्टा चस्मा हर किसी को पसंद है यह पारिवारिक कॉमेडी शो है जो 2008 में शुरू हुआ तक और अब तक लोगो का मनोरजन कर रहा है। इस शो ने 2500 से ज्यादा एपिसोड पुरे कर लिए है और यह शो आगे भी कई रिकॉर्ड बनता देख रहा है।

 

भरता में किसी शो के हजारो एपिसोड बनाना कोई बड़ी बात नहीं है यहाँ आपको कई शो ऐसे मिलेगे जिन्होंने कब 1000 दो हजार का आँकड़ा पर कर लिया उन्हें ही नहीं पता भरता में किसी शो के हजारो एपिसोड बनाना कोई बड़ी बात नहीं है यहाँ आपको क