×

पार्टी में विक्की भईया के साथ Mannara Chopra ने किया जोरदार डांस, Ankita Lokhande के पति पर आगबबूला हुए फैंस 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 खत्म हुए काफी समय हो गया है। इसके बाद बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट आए दिन पार्टियों में बिजी हैं. कल देर रात मुंबई में बिग बॉस के घर से बेघर हुए सदस्यों के लिए रीयूनियन पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मनारा चोपड़ा जैसी कई हस्तियां शामिल हुईं।


इस दौरान अंकिता, विक्की और मनारा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। बिग बॉस 17 में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा की आपस में नहीं बनती थी। हालांकि, अंकिता के पति विक्की जैन की मनारा के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी दिखी। बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से भिड़ने वाली अंकिता और मनारा के बीच की दूरियां अब खत्म होती नजर आ रही हैं।


शुक्रवार को बिग बॉस रीयूनियन पार्टी में मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक साथ डांस करते नजर आए। वीडियो में तीनों को सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के गाने जस्ट चिल पर जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है. आलम ये है कि उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन कुछ फैंस. शायद यही बात उन्हें पसंद नहीं आ रही है और वह इन तीनों को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फैंस ने इन तीनों पर निशाना साधा
मनारा चोपड़ा, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर कई फैन्स कमेंट कर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- अच्छा होता अगर वह बिग बॉस के घर में इतनी ही कूल रहतीं तो उन्हें ये सब नहीं करना पड़ता. एक अन्य यूजर ने लिखा है- सबकुछ फेक है, टोटल फेक. एक अन्य यूजर ने अंकिता को नेगेटिव इंसान करार दिया है।