×

Malaika Arora COVID 19 Positive : अर्जुन कपूर के बाद मलाइका आई कोरोना की चपेट में, घर में हुई क्वारंटाइन

 

बॉलीवुड के गलियारों में कोरोना वायर का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन कोई ना कोई सेलेब्रिटी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहा है। देश में कोरोना के मामले काफी तेज़ी से बढ़ रहे है जो एक चिंता की बात है। हाल में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके है। बोनी कपूर के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर भी इस वायरस की चपेट में आ गये है।

अर्जुन कपूर के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  इस खबर की जानकारी मलाइका ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। उन्होंने बताया की वह कोरोना पॉजिटिव आ गयी है जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेशन में दाल लिया है। अभी उनका तबियत बिलकुल ठीक है।

अर्जुन कपूर की रिपोर्ट आने के बाद से ही मलाइका को लेकर उनके फैंस काफी चिंता करते हुए नज़र आ रहे थे। मलाइका और अर्जुन काफी वक्त से एक साथ वक्त बिता रहे थे साथ में कई तस्वीरे और वीडियो शेयर कर रहे थे। मलाइका कुछ वक्त पहले ही करीना कपूर और अपनी फैमिली से भी मिली थी। हलाकि अभी करीना और मलाइका के परिवार की तबियत बिलकुल ठीक है।

कुछ दिनों पहले ही उसके शो इंडियास बेस्ट डांसर के सेट पर 7 से लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। अब मलाइका की रिपोर्ट सामने आने के बाद शो के बाकि मेंबर्स और जज के बीच काफी हलचल मच गयी है। मलाइका के फैंस उनकी जल्दी रिकवरी की प्राथना कर रहे है। अब देखना होगा कोई कोई लोग इस वायरस की चपेट में आता है।