×

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की अगर सुपरहिट फिल्मों की बात की जाए तो इस लिस्ट में रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म शोले आती है। शोले फिल्म लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई थी। फिल्म का हर एक किरदार और डायलॉग को लोगों ने पसंद किया था। बता दे कि रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म शोले को रिलीज़ हुए 46 साल पूरे हो चुके है। इस खास मौके पर मेकर शानदार तरीके से जश्न मनाने वाले हैं।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रमेश सिप्पी अपनी फिल्म शोले के 46 साल पूरे होने पर इसे बेस्ट बनाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ नजर आने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी केबीसी 13 के एपिसोड में नजर आएंगे।

जिसको होस्ट अमिताभ बच्चन कर रहे हैं, इस दौरान इन तीनों की तिकड़ी खूब धमाल मचाने वाली है। वहीं शोले की शूटिंग और मेकिंग के दौरान कई ऐसी यादों को ताजा भी करने वाले हैं। जिसे फैंस को अब तक नहीं पता है, इसी के साथ ही शो के दौरान हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन भी अपने मशहूर गाने दिलबर मेरे किसी को रीक्रिएट करते हुए दिखाई देने वाले है।

रमेश सिप्पी शो में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी को फिल्म के फेमस सीन क्रिएट करने का चैलेंज देंगे। इन तीनों की तिकड़ी से ये साफ जाहिर हो रहा है कि, कौन बनेगा करोड़पति का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। ये एपिसोड शानदार शुक्रवार यानी 15 अक्टूबर को सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल