×

Nikki Tamboli: केपटाउन पहुंचते ही निक्की तंबोली ने दिखाई दिलकश अदाएं

 

छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आने वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली अब जल्दी ही एक और अन्या रिएलिटी शो में नजर आने वाली है। निक्की तंबोली जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आने वाली है। अभिनेत्री निक्की तंबोली ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की में पर्टिसिपेट करने के लिए तैयारी काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी। निक्की तंबोली इस शो की शूटिंग के लिए बीते दिनों केपटाउन शहर के लिए रवाना हो चुकी है।

इस दौरान उनकी पूरी टीम भी साथ नजर आई थी। अब इसी बीच अभिनेत्री निक्की तंबोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उनका दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। निक्की तंबोली ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

घर से बाहर आने के बाद निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई है और वो केपटाउन आते ही अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को होस्ट कोई और नहीं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी करने वाले हैं। अब सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली ने अपने चाहने वालों को केपटाउन शहर के अपडेट्स दे रही है। अभिनेत्री निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में निक्की तंबोली ब्लू कलर की मोनोकनी ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो दिलकश पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पिछले काफी समय से निक्की तंबोली खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है।

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर