×

KBC 2020 : आज से शुरू होगा जवाल जवाब का ये अदभुद खेल, टीवी के साथ ऐसे देख सकते है ऑनलाइन

 

 

पिछले काफी वक्त से कोरोना के चलते कई टीवी शो बंद हो चुके है। लेकिन कई शो ऐसे है जिन्होंने हार नहीं मानी और एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने की तैयारी कर चुके है। पिछले काफी वक्त से टीवी के मशहूर  शो केबीसी 12 को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आ रहे थे। हर दिन इस शो के सेट से कोई ना कोई तस्वीर सामने आती थी जिसके बाद इस शो लेकर बज और भी ज्यादा बन गया है।

पिछले कुछ दिनों से इस शो की शूटिंग शुरू की जा चुकी है जिसमे सबकी सुरक्षा का अच्छे से ध्यान भी रखा जा रहा है। अब हाल में इस शो के कई प्रोमो भी सामने आए थे जिन्हें लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है। अब सब का इंतजार ख़तम हो चूका है और आज से ये शो टीवी पर टेलीकास्ट के लिए तैयार है। ये शो 28 सितंबर से राज 9 बजे प्रसारित होगा। 

इस शो को आप अपने टीवी पर सोनी चैनल पर देख सकते है। मोबाइल पर भी आप इस शो का मजा उठा सकते है। सोनी लिव , जिओ टीवी जैसे प्लाफ्त्फोर्म पर इस शो देख सकते है साथ ही सोनी लिव एप का इस्तेमाल करके कई इनाम जीत सकते है। हलाकि की इसके लिए आपको सोनी लिव एप के  सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ेगी। जिओ यूजर के लिए टीवी पर ये फ्री होगा जिसके लिए आपके जिओ नंबर पर रिचार्ज होना जरुरी है। ठीक इसी तरह एयरटेल स्ट्रीम पर भी आप इस शो को देख सकते है।


काफी लम्बे वक्त से इस शो का इंतजार किया जा रहा था। बिग बी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से इस शो में काफी देरी हो गयी थी। हलाकि बिग बी ने रिकवरी के बाद काफी तेज़ी से इस शो पर काम शुरू कर दिया था जिसका नतीजा है आज ये शो हमारे सामने मोजूद है। आप इस शो के दीवाने है या फिर नही हमे कमेन्ट करके अपने विचार जरुर बताए।