×

kasouti 2

 

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया को उठाना झेलना पद रहा है और अब भारत में भी कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय बने हुए है केवेल मुंबई में ही 80000 से ज्यादा कोरोना केस आ चुके है और यह आकडा दिन पति दिन तेज़ी से बढ़ता जा रहा है । शूटिंग के दौरान लोगों को सरकार की ओर से बताई गई गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल भी रखना है। हाल ही में समाचार नामा ने आपको बताया था की एकता कपूर के सुपर हित टीवी शो कसौटी के मिर्स्टर बजाज यानि करण के कोरोना कर चलते शो को छोड़ दिया है। एकता कपूर का टीवी शो कसोटी ज़िंदगी की 2 काफी अच्छी टीआरपि के लिए दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कसोटी ज़िंदगी की 1 की कमियाबी किसे याद नहीं है। उस वक्त इस डेली सोप ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे। आज के वक्त में नए चेहरों के साथ उस कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है। 

अभी कुछ ही दिन पहले शो की शूटिंग शुरू हुई  है और शो के मेकर्स ने इस शो का नया प्रोमो भी लोंच कर दिया है। प्रोमो में आनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ कह रहे है अभी अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी की कसौटी अभी ख़तम नहीं हुई है। 

अब इस शो का एक और प्रोमो रिलीज कर दिया गया है । इस प्रोमो में शो में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फनाडिस लोगो को जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी तो पार करने की बधाई दी और कहा की अभी अनुराग और प्रेरणा को कई नयी कसौटी का सामना करना बाकि है। आपको बता दे एरिका से पहले एक और प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमे शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ ने भी यही बात कही थी।

लेकिन इस दुसरे प्रोमो के साथ एक बड़ा खुलासा भी हो गया है। इस नए प्रोमो में कसौटी 2 के नए एपिसोड की तारिक का खुलासा किया है । 13 जुलाई से कसौटी 2 के नए एपिसोड्स को ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। इस देखने के बाद कसौटी 2 के फैंस काफी ज्यादा खुश है।

इस शो का एक और प्रोमो रिलीज कर दिया गया है । इस प्रोमो में शो में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फनाडिस लोगो को जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी तो पार करने की बधाई दी और कहा की अभी अनुराग और प्रेरणा को कई नयी कसौटी का सामना करना बाकि है। kasouti 2