×

लग्जिरियस है कॉमेडियन कपिल शर्मा की वैनिटी वैन

 

कॉमेडी के उस्ताद कपिल शर्मा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की ये तो आप अच्छे से जानते होंगे। वो आज टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैंं कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से टीवी पर कॉमेडी का इतिहास बदलकर रख दिया है। इन दिनों वो अपने टीवी शोज को लेकर चर्चा में बने हुए है। उनके इस शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आ रहे हैं। लेकिन आज हम आपको कपिल शर्मा की वैनिटी वैन के बारें में बताने जा रहे है। कपिल की ये नई वैनिटी वैन की फोटोज देखकर आप एक बार तो शॉक्ड हो गए होंगे कि उनकी ये वैन कितनी शानदार है। इसे देखते ही आपका दिल इस पर आ गया होगा।

नई चमचमाती वैटिनी वैन कपिल शर्मा की है, जिसे उन्हें नए शो फैमिली टाइम विद कपिल के दौरान मिली है। यह अंदर से कितनी शानदार है, इसके लिए ये फोटोज देखें। सेलिब्रिटीज के लिए गाड़ियां डिजाइन करने वाले दिलीप छाबड़िया ने इस वैनिटी वैन को कपिल शर्मा के लिए खासतौर से ड‍िजाइन किया है। अंदर से लेकर बाहर तक इस वैन को लग्जिरियस लुक दिया गया है। दिलीप छाबड़िया इंडियन की स्टाइलिश कारें डिजाइनर करने वाले डिज़ाइनर हैं, इनकी DC Design नाम की एक कंपनी भी है। आप यहां पर इन ​तस्वीरों में देख सकते हैं कि कपिल शर्मा की ये बैन कितनी शानदार हैं।

खैर आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले है उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। इस बात का खुलासा बीते दिनों आई खबरों में किया गया था।

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से टीवी पर कॉमेडी का इतिहास बदलकर रख दिया है। इन दिनों वो अपने टीवी शोज को लेकर चर्चा में बने हुए है। उनके इस शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आ रहे हैं। लेकिन आज हम आपको कपिल शर्मा की वैनिटी वैन के बारें में बताने जा रहे है। कपिल की ये नई वैनिटी वैन की फोटोज देखकर आप एक बार तो शॉक्ड हो गए होंगे कि उनकी ये वैन कितनी शानदार है... लग्जिरियस है कॉमेडियन कपिल शर्मा की वैनिटी वैन