×

Big Boss 17 से बाहर निकलते ही Isha Malviya की चमकी किस्मत, एक्ट्रेस के हाथ लगी बड़ी फिल्म 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा मालवीय को अंधेरी में टी-सीरीज ऑफिस में देखा गया। इसके बाद ऐसी गॉसिप शुरू हो गई है कि ईशा जल्द ही टी-सीरीज के साथ एक अहम फिल्म साइन कर काम शुरू करने वाली हैं। बिग बॉस 17 की सबसे कम उम्र की प्रतियोगी ईशा मालविया ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं।


ईशा को टी-सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद अब दर्शक फिल्म की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सफेद रंग की फैंसी स्वेटशर्ट और डेनिम पहनी थी. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने अपने बाल खुले रखे थे और सिर पर ब्लैक कलर की कैप लगाई थी। तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "घोषणा का इंतजार है।

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 में अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थे, हालांकि, कहानी में असली मोड़ तब आया जब समर्थ ज्यूरियल ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया। क्योंकि समर्थ खुद को ईशा का मौजूदा बॉयफ्रेंड बताकर आए थे और ईशा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। फिर धीरे-धीरे ही सही लेकिन ईशा ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया कि समर्थ ही उसका असली बॉयफ्रेंड है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान 'उड़ारियां' फेम एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया।