×

उसके पास कोई एक अच्छा माध्यम नहीं था जहा जाकर वो कुछ अच्छा देख पाए लेक

 

बॉलीवुड फिल्मे जिनमे ज्यादातर एक ही तरह की कहानी को दिखाया जाता है वही टीवी शो जहा पर सिर्फ बेफ़िज़ूल के ड्रामा दिखाया जाता है उसको देख देख कर देश के यूथ बुरी तरह से परेशान हो गया है। उसके पास कोई एक अच्छा माध्यम नहीं था जहा जाकर वो कुछ अच्छा देख पाए लेकिन ओटीटी ने भारत में कई बड़े बदलाव किए है। जिसको इंडियन यूथ ने बहुत पसंद किया है. इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे है ओटीटी की वो हॉरर वेब सीरिज जिसने अच्छे आछो को डरा कर रख दिया.

टाइपराइटर 

यह जुलाई 2019 में रिलीज़ किया गया था और इसके  1 सीज़न में सिर्फ  5 एपिसोड शामिल हैं। शो की कहानी दोस्तों के एक  समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भूतों का शिकार करना चाहते हैं। इस शो में कभी का अभिनय काबिले तरफ  है और आप कुछ डरावने मनोरंजन से भरे मूड में हैं तो आप इस शो देख सकते हो. इसका निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया गया है यह  शो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

द लास्ट नाईट 

इस शो की कहानी पूरी तरह से खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी दुनिया उलट जाती है जब पति के रहस्यमय अतीत उस घर में परेशानी का वजह बनता है । उसकी पत्नी अपने परिवार को इस अंधेरे और शक्तिशाली आत्मा से बचाने के लिए किसी भी लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार है। यह श्रृंखला निश्चित रूप से आपको डर का अहसास करवा देगी.

गहराइयाँ

इसकी कहानी  रेयना, एक सर्जन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साल के ब्रेक के बाद काम पर लौट आता है। यह अपने आतीत के काफी डरा हुआ है कहानी में आप अनुमान लगते रहते है  कि उसके अतीत में इतना भयानक क्या हुआ था? दूसरी तरफ, कहानी दो लोगों के साथ उसके संबंधों का अनुसरण करती है- एक अस्पताल से उसका सबसे अच्छा दोस्त है और दूसरी उसकी पड़ोसन रहस्यमय पड़ोसी है।

डर सबको लागत है 

एक डरावनी फिक्शन वेब सीरीज़ जिसमें अपसामान्य गतिविधियों, अलौकिक घटनाओं, लाश, आत्माओं और भूतों के बारे में किस्से हैं। यह किसी भी डरावनी शैली के प्रेमी को फिल्म या वेब श्रृंखला में देखना पसंद से यह बहुत पसंद आएगी। इस भारतीय वेब सीरीज़ में 2 सीज़न और कुल 49 एपिसोड हैं।

बेताल 

यह बहुत ही मजेदार  डरावनी कहानी है जो के  एक दूरदराज के गाँव लेकर बनाने गयी है . जहाँ एक मरे हुए ईस्ट इंडिया कंपनी के अधिकारी ने मृतकों की अपनी सेना विकसित करके बदला लेने की योजना बनाई है। इसके विपरीत, आधुनिक गोला बारूद से भरी आधुनिक सेना बल इन अलौकिक ताकतों को रोकने की कोशिश करते हैं।

उसके पास कोई एक अच्छा माध्यम नहीं था जहा जाकर वो कुछ अच्छा देख पाए लेकिन ओटीटी ने भारत में कई बड़े बदलाव किए है। जिसको इंडियन यूथ ने बहुत पसंद किया है. इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे है ओटीटी की वो हॉरर वेब सीरिज जिसने अच्छे आछो को डरा कर रख दिया. टाइपराइटर  उसके पास कोई एक अच्छा माध्यम नहीं था जहा जाकर वो कुछ अच्छा देख पाए लेक