×

Indian Comedian Balraj Syal ने बॉलीवुड सिंगर दीप्ती तुली संग रचाई शादी

 

मनोरंजन जगत से कोरोना काल में भी लगातार शादी की खबरे सामने आ रही है। हलाकि कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। लेकिन कई सेलेब्स के प्यार के आगे कोरोना ने भी घुटने टेक दिए है। इस साल टीवी और बॉलीवुड के गलियारों से कई शादी की खबरे सामने आ रही है। अब टीवी के एक और स्टार शादी के बंधन में बढ़ चुके है और इस मुश्किल वक्त में अपने प्यार का हाथ थाम चुके है।

टीवी एक्टर खतरों के खिलाड़ी फेम कॉमेडियन बलराज स्याल ने शादी कर ली है। बॉलीवुड सिंगर दीप्ति तुली के साथ बलराज ने साथ फेरे ले लिए है। बताया जा रहा है इन दोनों ने 7 अगस्त को जलंधर ने शादी कर ली थी लेकिन इसकी अब सामने आ रही है। हाल ही में बलराज ने अपनी शादी और दीप्ती के साथ अभी पहली मुलाकात को लेकर बात की।

उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया की दीप्ती और मेने रजिस्टर्ड शादी का फैसला लिया था लेकिन अग्नि के सामने साथ फेरे लेना भी जरूरी था। उन्होंने बताया की घर वालो ने शादी की तारीख तय की इस दौरान सबसे बड़ी समस्या थी की हम सिर्फ 30 लोगो को शादी में बुला सकते थे । मेरे और दीप्ती के काफी दोस्त है जिसके चलते हमने फैसला लिया है की जब ठीक हो जाएगा हम बड़ा रिसेप्शन करने का प्लान कर रहे है।

उन्होंने आगे बताया की एक इवेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हूं, कुछ वक्त तो उन्होंने मेरे टेक्स्ट का जवाब नही दिया लेकी धीरे धीरे हमारे बीच बात होने लेगी। फिर एक दिन मेने उन्हें शादी के लिए प्रपोज उन्होंने थोडा वक्त लिए लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने हां बोल दिया। जिसके बाद हमारी कुंडली भी मिलाई गयी। मज की बात यह है की वो मेरे घर से 15 मिनट की दुरी पर ही रहती है।