×

इस मामले में तो Akshay Kumar पर भी भारी पड़े बिग बॉस 17 विनर Munawar Faruqui, इस मामले में कॉमेडियन ने दी शिखस्त 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - मुनव्वर फारुकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का वो चेहरा हैं जिन्होंने बदनाम होकर नाम कमाया है. कॉमेडियन टीवी में आने से पहले ही विवादों में घिर गए थे. वहीं, पहले शो से ही उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे और आज तक नहीं थम रहे हैं. एक के बाद एक खूबसूरत महिलाएं उनकी जिंदगी में एंट्री ले रही हैं. लोग कह रहे हैं कि वो टीवी के अक्षय कुमार बन गए हैं। एक समय में अक्षय एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट करने के लिए भी मशहूर थे।


मुनव्वर फारुकी ने अक्षय से भी ज्यादा खूबसूरत महिलाओं को डेट किया है!
जहां अक्षय ने शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी हॉट अभिनेत्रियों को डेट करके न सिर्फ उनका रिश्ता तोड़ा बल्कि उनका दिल भी तोड़ा. आखिर में उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी करके अपने अफेयर्स पर विराम लगा दिया. लेकिन मुनव्वर फारुकी अक्षय कुमार से दो कदम आगे निकले. दरअसल, मुनव्वर फारुकी के अफेयर्स उनकी शादी के बाद ही शुरू हो गए थे. कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' में खुलासा हुआ था कि मुनव्वर न सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि वो तलाकशुदा भी हैं और उनका एक बेटा भी है. वहीं इसी शो में उनकी अंजलि अरोड़ा से नजदीकियां भी देखने को मिली थी।


कॉमेडियन बार-बार लड़कियों को धोखा दे रहे हैं
दोनों को हर वक्त एक दूसरे के साथ देखा जाता था। उनका रूठना-मनाना, एक दूसरे की परवाह करना और अपने रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर बताना फैंस को इस बात का हिंट दे रहा था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। एक बार अंजलि ने मुनव्वर के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूल भी किया था। हालांकि बाद में अंजलि ने अपने प्यार को दोस्ती का नाम दे दिया। वहीं इसके बाद मुनव्वर का नाम आजमा फल्लाह से भी जुड़ा। फिर मुनव्वर की जिंदगी में नाजिला सीताशी की एंट्री हुई।


हर गर्लफ्रेंड बेहद हॉट होती है
मुनव्वर फारुकी ने नाजिला के साथ अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ऑफिशियल कर दिया। हर तरफ उनके प्यार के चर्चे सुनाई दिए। कई सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार पता चला कि मुनव्वर ने आयशा खान के लिए नाजिला को धोखा दिया था। बिग बॉस के घर में आयशा ने मुनव्वर की पोल खोली थी। यह भी पता चला है कि मुनव्वर का दूसरी लड़कियों से भी अफेयर चल रहा है। इस बीच शो में मन्नारा चोपड़ा के साथ उनका रिश्ता भी डेवलप हो रहा था. लेकिन अब मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की खबर सामने आई है. अब उन्होंने मेहज़बीन कोटवाला से दूसरी शादी कर ली है. ऐसे में लड़कियों में उनकी पसंद को देखकर फैंस मुनव्वर फारुकी की तारीफ कर रहे हैं.