×

स्मृति ईरानी की तस्वीर से एकता कपूर को याद आया TV show

 

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और एकता कपूर की दोस्ती से तो आप वाकिफ होंगे। दोनों की दोस्ती आज की नहीं बल्कि एकता कपूर के मशहूर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से चली आ रही हैं। जितना पुराना इनका ये शो उतनी ही पुरानी इनकी दोस्ती हैं। हाल ही में अभिनेत्री से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब उनकी ये तस्वीर और इस पर लिखा गया उनका कैप्शन सुर्खियों में छाया हुआ है। स्मृति ईरानी ने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। अब इस कैप्शन उनकी दोस्ती एकता कपूर का कमेंट आना तो लाजमी था।

स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें।’
इस पर एकता कपूर ने तुरंत कमेंट करते हुए लिखा कि, बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है… प्लीज वापसी करें! एकता के इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए स्मृति ने लिखा कि, ‘सेवा पहले है मैडम। यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी?’

वैसे इस तस्वीर और कैप्शन के जरिए स्मृति ईरानी ने उन लोगों पर वार किया है जो अक्सर उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल उठाते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/B5Agxh2HmTt/

इसके अलावा अगर हम स्मृति ईरानी इस वक्त भले ही केंद्रीय मंत्री हो लेकिन एक समय था जब वो छोटे परदे की लाडली बहू हुआ करती थी। उनके शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी हर घर की पहली पसंद बना हुआ था। आज भी लोग जब स्मृति ईरानी को देखते हैं तो उनको सिर्फ टीवी की तुलसी ही दिखाई देती है।

स्मृति ईरानी ने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। एकता कपूर ने तुरंत कमेंट करते हुए लिखा कि, बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है... प्लीज वापसी करें! एकता के इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए स्मृति ने लिखा कि, सेवा पहले है मैडम। यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी? स्मृति ईरानी की तस्वीर से एकता कपूर को याद आया TV show