×

Bigg Boss के हर टास्क में करते थे ये कंटेस्टेंट्स करते थे हंगामा, सलमान खान ने लगाईं थी फटकार

 

बिग बॉस के घर में हर साल कुछ ना कुछ मजेदार जरुर होता है। बिग बॉस के हर विवाद की वजह इस शो में मिलने वाला टास्क होता है। हर साल टास्क के दौरान कोई ना कोई हंगामा जरुर होगा है। बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे थे जिन्हें टास्क बर्बाद करने के चलते सलमान खान ने फटकार लगाई तो चलिए आपको उन्ही कुछ कंटेस्टेंट्स से रूबरू करवाते है।

श्रीसंथ

श्रीसंथ बिग बॉस के बड बॉय में से एक है। वह इस शो के किसी भी टास्क को करने में कोई रुची नहीं लेते थे। श्रीसंथ के चलते कई टास्क ख़राब हो चुके है और बाकि घर वालो को उसका ख़ामियाज़ा उठाना पड़ा।

सुरभि राणा

एमटीवी के रोडीज के बिग बॉस का सफ़र तय करने वाली सुरभि यहाँ भी किसी टास्क को निभाने में रुची नहीं दिखती थी वही जिस भी टास्क का सुरभि हिस्सा रही उसमे उन्होंने हंगामा ही किया।

अरमान कोहली 

अरमान को बिग बीस का सबसे गुस्से वाला कंटेस्टेंट्स माना जाता है। उनके घुस्से के चलते कई टास्क बर्बाद हो चुके है जिसके चलते घर के बाकि कंटेस्टेंट्स से उनका झगड़ा भी हुआ।

असीम रियाज 

असीम रियाज को शो में काफी ज्यादा पसंद किया गया लेकिन जब बात टास्क करने की आती थी तब वह काफी बदल जाते थे। अब गुस्से के चलते वह कई टास्क को रद्द करवा चुके है। जिसके चलते उनकी घर में काफी खतरनाक लड़ाई हुई थी।

विकास गुप्ता 

विकास गुप्ता को बिग बॉस के काफी ज्यादा पसन्द किया जाता रहा है। वह किसी भी टास्क को जीतेने के लिए अपने दीमाग का पूरा इस्तमाल करते थे। हलाकि उनके गुस्से के चलते उनके कई टास्क ख़राब भी हो चुके है।